कठिन सफर तय कर Arjun Bijlani बनें Khatron Ke Khiladi 11 के विजेता, पढ़ें पूरी खबर

मुंबई : बॉलीवुड के हिट निर्देशक रोहित शेट्टी द्वारा प्रस्तुत रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khatron Ke Khiladi 11)के विजेता अर्जुन बिजलानी दुनिया के शीर्ष पर हैं. उन्होंने ट्रॉफी और 20 लाख रुपये अपने नाम कर ली है. अपनी जीत की घोषणा के बाद अर्जुन ने अपने सफर को लम्बा और कठिन बताया। उन्होंने बताया की उन्हें शो में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी। उन्होंने हार नहीं मानी, आगे बढ़ता रहे और फाइनल तक पहुंचने में सफल रहे .

उन्होंने आगे कहा कि उस स्तर पर पहुंचने के बाद भी, ऐसा लगा कि मेरे और ट्रॉफी के बीच बहुत बड़ी दूरी है. इसके अलावा, फाइनल स्टंट वास्तव में कठिन था. मैं बहुत खुश हूं कि आखिरकार मैंने ट्रॉफी जीती है.

स्टंट को अर्जुन बिजलानी, विशाल आदित्य सिंह और दिव्यांका त्रिपाठी ने किया. अर्जुन प्रथम उपविजेता दिव्यांका को 20 सेकंड से पछाड़ने और ट्रॉफी ले जाने में सक्षम रहे, साथ ही वह 20 लाख का चेक और एक कार भी घर ले गए.

अर्जुन ने यह भी बताया कि मेरे बाएं कंधे में चोट थी और मुझे सर्जरी की सिफारिश की गई थी. मैंने उस विकल्प को नहीं चुना और मैंने कभी किसी को अपनी चोट के बारे में नहीं बताया. मेरे लिए स्टंट करना वाकई मुश्किल था. फिर भी, मैं कामयाब रहा.

यह पूछे जाने पर कि परिवार से दूर रहना और दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन में कुछ समय के लिए स्थानांतरित होना कैसा रहा, अर्जुन ने कहा कि यह एक सीखने वाला अनुभव था. जैसा कि किसी को खुद ही सब कुछ करना होता है. अपने परिवार से दूर रहना आसान नहीं है. खासकर तब जब आप घायल हों और अच्छा महसूस नहीं कर रहे हों, आपकी देखभाल करने वाला कोई नहीं होता है. आपके आसपास कोई मदद नहीं है. आपको अपने दम पर सब करना होता हैं.

अर्जुन ने अपने प्रशंसकों को धन्यवाद देते हुए अपने साक्षात्कार में कहा कि यह एक कठिन लड़ाई थी लेकिन मेरे प्रशंसकों के समर्थन और मुझ पर उनके विश्वास ने मुझे शो जीतने की ताकत दी. मैं अपने सभी प्रशंसकों का आभारी हूं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button