पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर के ट्वीट पर मचा बवाल, कांग्रेस ने पूछा : छत्तीसगढ़ से नफरत क्यों ? चंद्राकर बोले -वे माटी पुत्र, उन्हें प्रमाण देन की जरूरत नहीं

छत्तीसगढ़ की जगह राजस्थान की संस्कृति के बखान पर नाराज हुए कांग्रेसी...पढ़े पूरी खबर...कांग्रेस प्रवक्ता RP सिंह ने अजय चंद्राकार के पोस्ट पर कसा तंज

रायपुर। भाजपा के विधायक और पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर के ट्वीटर हैंडल में हुई एक चूक का मामला तूल पकड़ गया है, कांग्रेसियों ने इस पर सवाल उठाया है कि छत्तीसगढ़ से इतनी नफरत क्यों है, इसके जवाब में भाजपा के पूर्व मंत्री एवं प्रवक्ता अजय चंद्राकर ने कहा है की कांग्रेस के लोग विचार शुन्य हैं, मैं तो माटी पुत्र शुद्ध छत्तीसगढ़िया हूँ, मुझे कोई प्रमाण देने की जरूरत नहीं है, नफरत फैलाना कांग्रेसियों का काम है.

गौरतलब है कि अजय चंद्राकर ने सोमवार की सुबह विश्व पर्यावरण दिवस की शुभकामनायें ट्वीट की थी। इस ट्वीट में छत्तीसगढ़ की जगह गलती से राजस्थान ट्वीट हो गया था। ट्ववीट करने के थोड़ी ही देर में चंद्राकर ने ट्वीट को डिलीट कर दिया था, लेकिन तब तक कांग्रेस के लोगों ने उसका स्क्रीन शॉट ले लिया था और वे कांग्रेसी नेता के निशाने पर आ चुके थे।

पूर्व मंत्री ने ट्वीटर पर यह लिखा था

 

2“विश्व पर्यटन दिवस की शुभकामनाएं।”अतिथि देवों भव:” के भाव के साथ आइए हम दुनिया भर में भारत और राजस्थान की संस्कृति प्राकृतिक सुंदरता विरासत और ऐतिहासिक वास्तुकला को बढ़ावा देने का संकल्प लें”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button