एंटरटेनमेंट

Ghum Hai Kisike Pyaar Mein: उलझन में फंसें “विराट और सई”, क्या नया मोड़ लेगा इनका रिश्ता?

मुंबई: टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ स्टारर नील भट्ट और आएशा सिंह में आपने अब तक देखा की सई ने अपने कॉलेज के डीन से रिक्वेस्ट करके ट्रांसफर सर्टिफिकेट भी हासिल कर लिया है और चव्हाण निवास छोड़ने का मन बना चुकी है. दरअसल, गणपति बप्पा के आगमन से चव्हाण निवास में सब बेहद खुश है और इसी बिच सई ने सबकुछ छोड़-छाड़ कर गढ़चिरौली जाने का मन बना लिया है|

घर से जाने की प्लानिंग करेगी सई

‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar meiin) में इन दिनों सई की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है. विराट सारी चीजें ठीक करने की कोशिश करता है, लेकिन फिर से सब कुछ बरबाद हो रहा है. सई चौहान हाउस को छोड़ने की बात गोलमोल तरीके से करती है. विराट को उस पर शक होता है और वो सच जानना चाहता है. वो इसबात को जानने की कोशिश करेगा कि सई के मन में चल क्या रहा है. आने वाले एपिसोड में  विराट और सई उलझन में फंसें दिखेंगे.

चली जाएगी घर से सई

आगे ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में आप देखेंगे कि अश्विनी से सई कहेगी कि कल से खाने कि कोई बर्बादी नहीं होगी. विराट पूछेगा कि क्या वो घर छोड़कर जाने की प्लानिंग कर रही है. समराट पूछेगा कि क्या सई ने तबीयत खराब होने पर दवाई ली. सई ऐलान कर देगी कि वो घर छोड़कर चली जाएगी और वो अब अपने घर जाकर रहेगी. कॉलेज में भी उसने ट्रांसफर की बात कर ली है. इससे आगे आप देखेंगे कि सई घर छोड़कर निकल जाएगी और रास्ते में उसका एक्सीडेंट होगा. अस्पताल में डॉक्टर उसकी हालत बहुत नाजुक बताएंगे. डॉक्टर्स कहेंगे कि उसके बचने के बहुत कम चांस हैं. ऐसे में सई का बेस्ट फ्रेंड अनिकेत, विराट को इस सब का जिम्मेदार समझेगा और तय करेगा कि एक बार सई के ठीक होने के बाद वो उसे विराट के पास कभी नहीं जाने देगा.

सई की लाइफ में आएगा अनिकेत

एक्सीडेंट के बाद सई की जिंदगी में अनिकेत की एंट्री होगी. एक दोस्त होने के नाते अनिकेत सई को हर एक मुश्किल हालात से बचाएगा और जल्द से जल्द से ठीक करने के लिए खुद ही उसका ख्याल रखेगा. विराट सई और अनिकेत को एक साथ देखकर परेशान हो जाएगा और वो इस रिश्ते को खत्म करने की प्लानिंग भी करने लगेगा. सई और अनिकेत के बीच दोस्ती के अलावा कुछ भी नहीं होगा, लेकिन विराट और उसके परिवार को लगेगा कि अब सई अपनी नई दुनिया बसाना चाहती है. आने वाला एपिसोड रोमांच से भरा होने वाला है.

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button