चेन्नई Vs कोलकाता: IPL में चेन्नई की नजरें फिर से नंबर-1 बनने पर

स्पोर्ट्स, रविवार को IPL में पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) के बीच होगा। अबू धाबी में दोपहर साढ़े तीन बजे से शुरू होने वाले मैच में एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई और इयोन मोर्गन की अगुवाई वाली कोलकाता ने दूसरे हाफ के अब तक के अपने दोनों मुकाबलो में जीत दर्ज की है. ऐसे में दोनों ही टीमें यूएई में जीत की हैट्रिक लगाने की पूरी कोशिश करेंगी अगर बाजी चेन्नई के हाथ लगती है तो वह पॉइंट्स टेबल में फिर से नंबर-1 बन जाएगी। कोलकाता की टीम जीत हासिल करने पर 10 अंकों के साथ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) की बराबरी कर लेगी। इस तरह रविवार को मैच काफी रोमांचक रहेगा।

दोनों टीमों ने फेज-2 में लगातार दो मुकाबले जीते हैं। यानी इस मुकाबले में एक टीम की जीत की हैट्रिक बनना तय है। चेन्नई ने कोलकाता के खिलाफ पिछली पांच भिड़ंत में अपना श्रेष्ट प्रदर्शन करते हुए कुल चार मैत में जीत हासिल की है।

फिर से टिकी नजरें वेंकटेश अय्यर पर
शुरूआती दौर में कोलकाता की टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। टीम ने सात में सिर्फ दो मुकाबलों में जीत मिली थी, लेकिन UAE में IPL के पहुंचते ही कोलकाता जोरदार फॉर्म में आ गई और लगातार दो मुकाबलों में बेंगलुरु और मुंबई को हराकर प्ले ऑफ में पहुंचने की दावेदार बन गई है। दोनों ही मैच में
युवा ओपनर वेंकटेश अय्यर ने काफी प्रभावित किया है। कोलकाता के इस खिलाड़ी ने जिस निडर स्टाइल में वे बल्लेबाजी की है उसे देखते हुए चेन्नई के गेंदबाजों को सावधान रहने की जरूरत होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button