जयपुर : परीक्षा देने जा रहे 6 छात्रों की भीषण road accident में मौत

घायलों को चाकसू के सैटेलाइट अस्पताल में भर्ती कराया गया

जयपुर | राजस्थान की राजधानी जयपुर के चाकसू में शनिवार को भीषण सड़क हादसा (road accident )हो गया. इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई और 5 लोग घायल हो गए. घायलों को चाकसू के सैटेलाइट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक ये सभी लोग बारां से सीकर परीक्षा देने जा रहे थे. यह घटना एनएच-12 निमीदिया मोड़ की है. बता दें, वैन में कुल 11 लोग सवार थे.

मौके पर पुलिस
घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सभी छात्र बारां जिले के बताए जा रहे हैं। वैन और ट्राले की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मौके पर ही 6 लोगों की मौत हो गई। हादसे (road accident ) की कुछ दर्दनाक तस्वीरें भी सामने आई हैं जिसमें दिख रहा है कि वैन ट्रक में घुस गई है और आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुका है।

मुआवजे का ऐलान
राजस्थान के मुख्यमंत्री ने हादसे (road accident ) पर शोक प्रकट करते हुए कहा, ‘चाकसू में सड़क हादसे में छह रीट अभ्यर्थियों की मृत्यु दुखद है। मैं ईश्वर से सभी दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं। मुख्यमंत्री सहायता कोष से मृतकों के परिजनों को 2 लाख एवं घायलों को 50 हजार रूपए मुआवजा दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button