मणिकर्णिका के लिए Nia Sharma का हुआ था कास्ट, क्यूं गई हाथ से मूवी, जानें वजह

निया शर्मा (Nia Sharma) अपने बोल्ड लुक के लिए हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। जानकारी के मुताबिक,  बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ (Manikarnika: The Queen of Jhansi) पहले निया को ऑफर की गई थी लेकिन एक वजह के चलते (Nia Sharma) को इस फिल्म से हाथ धोना पड़ा था।

दरअसल, निया शर्मा (Nia Sharma)ने खुद खुलासा किया कि – कंगना की फिल्म ‘ मणिकर्णिका’ में एक छोटे से रोल के लिए वो एक मीटिंग में गई थी। एक रेडियो शो में (Nia Sharma) ने कहा कि -जब इस छोटे से रोल के लिए मीटिंग हुई तो निया ने इसे बेवकूफाना बताते हुए समय की बर्बादी कहा। निया ने बताया कि – कास्टिंग डायरेक्टर ने उनसे कहा था कि ‘you look so hot’ तो इसके जवाब में निया ने कहा था- सच में (seriously?)बस इतनी सी बात हुई थी, इसके बाद निया को फिल्म के लिए दोबारा नहीं पूछा गया।

भले ही निया को इस फिल्म में रोल नहीं मिला लेकिन फिर भी वो फैन्स की चहेती हैं। बता दें कि कंगना रनौत स्टारर ये फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी साल 2019 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।  कंगना इस फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में दिखाई दी थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button