Gaurav Dixit को Drugs Case में मिली जमानत, लेकिन माननी होगी यह शर्तें

मुंबई| सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से कई बड़े स्टार्स का नाम ड्रग्स केस (Drugs Case) में नाम सामने आए हैं. ऐसे में कुछ वक्त पहले ही ड्रग्स केस में एक्टर गौरव दीक्षित को गिरफ्तार किया गया था. अब आज अभिनेता गौरव दीक्षित (gaurav dixit) को कोर्ट से जमानत मिल गई है.

खबर के अनुसार मुंबई सत्र न्यायालय ने कुछ नियमों और शर्तों के आधार पर ही एक्टर गौरव दीक्षित (gaurav dixit bail) को जमानत दी है. आपको बता दें कि 50,000 रुपये नकद के निजी मुचलके का भुगतान करने के बाद उन्हें जमानत पर रिहा किया जाएगा.

आपको बता दें कि इस मामले में कोर्ट ने कहा है चार्जशीट दाखिल होने तक गौरव दीक्षित को सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को सुबह 11 बजे से शाम 4 बजे तक एनसीबी कार्यालय में रिपोर्ट करना होगा. इसके साथ ही उनको (actor gaurav dixit)जांच अधिकारी को अपना पासपोर्ट जमा करना होगा.

इतना ही नहीं अब कोर्ट की अनुमति के बिना एक्टर गौरव दीक्षित मुंबई शहर को भी नहीं छोड़ सकते हैं. गौरव दीक्षित को एनसीबी ने 27 अगस्त को गिरफ्तार किया था. गौरव को अभिनेता एजाज खान द्वारा ड्रग मामले में दी गई जानकारी के आधार पर गिरफ्तार किया था. हालांकि अभी भी एजाजा खान जेल में ही बंद हैं और उनको जमानत नहीं दी गई है. लेकिन आज का दिन गौरव दीक्षित के लिए वाकई राहत से भरा है. अब गौरव को कुछ कोर्ट के दिए गए निर्देशों का पालन करना होगा.

इतना ही नहीं आपको बता दें कि एनसीबी ने गौरव दीक्षित के घर से एमडी और चरस बरामद किया था जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था. गौरव दीक्षित एक टीवी कलाकार हैं और फिल्मों में छोटे मोटे रोल निभा चुके हैं.

आपको बता दें कि गौरव ‘द मैजिक ऑफ सिनेमा’, दाहेक: द रेस्टलैस माइंड और बॉबी: लव और लस्ट जैसी में फिल्मों में अपनी एक्टिंग को फैंस के सामने पेश कर चुके हैं. इतना ही नहीं गौरव ने टीवी सीरियल जैसे सीता-गीता में काम किया है. एनसीबी को छापेमारी के दौरान उनके घर से प्रतिबंधित दवाइयां जैसे एमडी, एमडीएए और कई दूसरे नशीले पदार्थ बरामद हुए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button