NEWS PLUS 21 HOROSCOPE, 23 SEPTEMBER 2021 :कन्या-तुला समेत ये 5 राशि(ZODIAC SIGN) वाले रहे अलर्ट, आज हो सकता है भारी नुकसान(HEAVY LOSS)

सभी राशिवालों के लिए आज का दिन औसत रहने का योग है, लेकिन पूरे दिन का मिजाज अच्छा बनाये रखने के लिए जरूर पढ़ें आज का राशिफल

मेष(Aries) :  आज प्रेम जीवन में कोई अड़चन का सामना करना पड़ सकता हैं. घर पर किसी को प्रेम संबंधों के बारे में नही बताया हैं तो कहीं से उन्हें खबर हो सकती हैं. इसके लिए पहले से ही सतर्क रहे और मन शांत रखे. मनपसंद भोजन मिलेगा स्वास्थ्य कमजोर रहेगा.

वृष(Taurus) : शिक्षा के लिहाज से आज का दिन शुभ परिणाम देने वाला होगा तथा मनचाहे परिणाम मिलेंगे. किसी चीज की तैयारी कर रहे थे तो वहां से शुभ संकेत मिलेंगे तथा आगे का मार्ग प्रशस्त होगा. जोखिम एवं जमानत के कार्य टाले.

मिथुन(Gemini) :आज एकाग्रता में बढ़ोत्तरी देखने को मिलेगी तथा कुछ नया करने का अवसर प्राप्त होगा. मन में बुरे विचार आ सकते हैं, लेकिन वह ज्यादा समय तक नही रहेंगे. ऐसे में मन को शांत रखने का प्रयास करेंगे तो बेहतर रहेगा. सफल होंगे विवाद को बढ़ावा नहीदे.

कर्क(Cancer) :  आज त्वचा से संबंधित समस्या का सामना करना पड़ सकता हैं तथा इसके लिए आप डॉक्टर से परामर्श भी ले सकते है. आलस्य का भाव ज्यादा रहेगा तथा किसी काम में मन नही लग पाएगा. कानूनी बाधा आएगी कार्यप्रणाली मे सुधार होगा.

सिंह(Leo) : आज खानपान की आदत में परिवर्तन लाने की आवश्यकता हैं अन्यथा शारीरिक कमजोरी होगी. सही समय पर भोजन करने की आदत डालेंगे तो बेहतर रहेगा. व्यापार में नए समझौते होंगे. सुख के साधन पर व्यय होगा. सहयोग मिलेगा.

कन्या(Virgo) : आज शनि का प्रभाव ज्यादा हैं, जिससे धन हानि होने के संकेत हैं. मानसिक स्वास्थ्य भी ठीक नही रहेगा. हालाँकि प्रेम जीवन सुचारू रूप से चलेगा. जीवनसाथी के साथ कुछ यादगार पल साँझा होंगे. वाहन मशीनरी के प्रयोग मे लापरवाही न करे.

तुला(Libra) : आज के दिन प्रत्येक कार्य में कोई ना कोई बाधा आ सकती हैं, फिर चाहे वह छोटी हो या बड़ी. इन समस्याओं की वजह से व्यवहार में खीझपन आ सकता हैं. परिवारवालों का भरपूर साथ मिलेगा. जल्दीबाजी न करे.

वृश्चिक(Scorpio) : आज का दिन थोड़ा संभल कर व्यापार करने की आवश्यकता हैं. लेनदेन के मामलों को लेकर सावधानी बरते क्योंकि छोटी से चूक बड़ा नुकसान भी करवा सकती है. चिंता एवं तनाव रह सकता है.

धनु(Sagittarius ) : आज का दिन पारिवारिक जीवन में खुशियां लेकर आएगा तथा सभी के बीच आपसी सहयोग में वृद्धि देखने को मिलेगी. आपका अपने माता-पिता पर प्रेम उमड़ेगा तथा उनके लिए कुछ स्पेशल करने का प्रयास किया जाएगा. बकाया वसूली के प्रयास सफल रहेगे.

मकर(Capricorn) : आज पैतृक संपत्ति से लाभ मिलेगा तथा बड़े-बुजुर्गों का आशीर्वाद बना रहेगा. विवाह के लिए रिश्ता देखा जा रहा हैं तो आज के दिन कहीं से एक अच्छा रिश्ता आ सकता हैं जो सभी को आनंदित करेगा. स्वास्थ्य कमजोर हो सकता है.

कुंभ(Aquarius) :  आज प्रेम जीवन में पारदर्शिता बनाकर रखे तथा कुछ बात छुपा रहे हैं तो वह अपने जीवनसाथी के साथ साँझा करे. काम को लेकर सजगता आएगी तथा आगे क्या किया जाए इसको लेकर सही दृष्टिकोण बनेगा. शारारिक कष्ट संभव है परिवार मे तनाव रहेगा.

मीन(Pisces) : पारिवारिक जीवन में सुख की कमी महसूस की जाएगी. लाइफ पार्टनर को लेकर शंका का भाव उत्पन्न होगा. परिवार से सहयोग की अपेक्षा रहेगी लेकिन वह नही मिलेगा. कोई बड़ी समस्या से छुटकारा मिलेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button