भगवान गणेश का अपमान करने वालों पर कार्रवाई हो : सच्चिदानंद उपासने

कांग्रेस की सरकार गणेश जी की मूर्तियों का अपमान कर हिन्दु एवं सनातन धर्म को भड़कने का काम कर है

रायपुर। राजधानी रायपुर में गणेश विसर्जन के दौरान भगवान गणेश जी की मूर्तियों का अपमान होने को लेकर भाजपा के वरिष्ठ नेता व प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने ने नाराजगी जताई है। उपासने ने कांग्रेस पार्टी की सरकार भगवान गणेश का अपमान करने वालों पर कार्रवाई करने की मांग की है।

उपासने ने घटना पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि नगर निगम में कांग्रेस की सरकार के रहते हिन्दुओं के देवता गणेश जी की मूर्ति का अनादर किया गया है। भगवान् गणेश की मूर्तियां विसर्जन के लिए कचरा गाड़ी में लेकर गए. इसके बाद मूर्तियों को विसर्जन के नाम पर नदी में बने कुंड में फेकने लगे। यह हिन्दु साधु-संत व भाजपा के कार्यकर्ताओं को अपमानजनक लगा है। इसे पूरे मामले को लेकर भाजपा, सरकार के खिलाफ सड़क की लड़ाई लडेगी ।

एफआईआर कराएंगे
श्री उपासने ने कहा इस मामले में भाजपा कांग्रेस सरकार के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराएगी। हिंदूवादी संगठन को भी निगम शासन-प्रशासन की लापरवाही नागवार गुजरी है. वे बड़ी आंदोलन करेंगे और सरकार से दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करेंगे।

कार्यवाई होगी : शैलेष

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शैलेष नीतिन त्रिवेदी ने कहा कि गणेश जी की मूर्ति कचरा गाड़ी में ले जाना और फिर खारून नदी में फेकना निंदनीय है। इसे कांग्रेस बर्दाश्त नहीं करेगी. दोषियों के खिलाफ क ड़ी कार्यवाही होगी। भगवान की मूर्ति का अपमान करने वालों को कांग्रेस सरकार माफ नहीं करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button