स्पेस और डिफेंस सेक्टर की जानी-मानी कंपनी Paras Defence के शेयरों का अलॉटमेंट 28 को

मुंबई। Paras Defence का इश्यू खुलने से पहले ही ग्रे मार्केट में इसके शेयरों की ट्रेडिंग शुरू हो गई है। अनलिस्टेड मार्केट में इसके शेयरों की ट्रेडिंग 20 सितंबर को 220 रुपए प्रीमियम पर हो रहा है। इस हिसाब से देखें  तो Paras Defence के शेयर ग्रे मार्केट में 395 (175+220)  रुपए पर ट्रेड कर रहे हैं।

जानिए कितना है प्राइस बैंड

डिफेंस और स्पेस इंजीनियरिंग सेक्टर की इस कंपनी का इश्यू  आज यानी 21 सितंबर को खुला है। इश्यू 23 सितंबर को बंद होगा। कंपनी 170.78 करोड़ रुपए का इश्यू ला रही है। इसमें 140.60 करोड़ रुपए का फ्रेश इश्यू जारी किया जाएगा जबकि 30.18 करोड़ रुपए के शेयर ऑफर फॉर सेल (OFS)में बेचे जाएंगे। कंपनी के इश्यू का प्राइस बैंड 165-175 रुपए शेयर है।

कंपनी ने इश्यू का 50% हिस्सा इंस्टीट्यूशनल बायर्स के लिए रिजर्व रखा है। नॉन-इंस्टीट्यूशनल बायर्स के लिए 15% पोर्शन अलग रखा गया है। जबकि रिटेल इनवेस्टर्स के लिए 35% हिस्सा रिजर्व रखा गया है। कंपनी के प्रमोटर शरद विरजी शाह और मुंजाल शरद शाह हैं।

Paras Defence उन चुनिंदा कंपनियों में से एक है जो डिफेंस और स्पेस रिजर्स सेक्टर को कस्टमाइज्ड प्रोजेक्ट्स मुहैया कराती है। नवी मुंबई और थाणे में कंपनी की दो अत्याधुनिक मैन्युफैक्चरिंग प्लांट है। कंपनी की शुरुआक 2009 में हुई थी और पिछले 12 साल में इसने इंडिया के स्पेस और डिफेंस सेक्टर में कामयाबी से अपनी पहचान बनाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button