Breaking राजधानी में फिर हुई लूट loot की घटना, accused arrested

पुलिस की बड़ी कार्रवाई, आरोपियों को चंद घंटो में दबोचा

रायपुर। राजधानी पुलिस police ने इन दिनों अपराधियों पर लगाम कसने की कार्रवाई तेज कर दी है। इसी क्रम में सोमवार को कबीर नगर kabir nagar thana थाना ने लूट के शातिर आरोपियों को चंद घंटो में पकड लिया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने मोटरसाइकिल, धारदार चाकू, सोने का लॉकेट एवं नकदी 45,000 रूपए बरामद किया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ऐसे हुई लूट की घटना
कबीर नगर थाने से मिली जानकारी के अनुसाार प्रार्थी धर्मेंद्र यादव निवासी ग्राम सोनडोंगरी रामा पावर कंपनी बोरखेड़ा से काम करता था। रविवार की को शाम वह कंपनी से काम खत्म कर करके अपनी साइकिल से घर आ रहा था। तभी तेंदुआ रोड के पास स्थिति शराब भट्टी की ओर से मोटरसाइकिल सीजी 04 एनएच 6286 में सवार तीनों आरोपियों ने धर्मेंद्र को देखकर लूटने का प्लान बनाया। प्रार्थी धर्मेंद्र के पास आते ही आरोपियों ने उसे चाकू दिखाकर डराया और मारपीट की । धर्मेंद्र से सोने का लॉकेट, नगदी 45,000 रूपए व साइकिल छीन ली। इसके बाद प्रार्थी ने तत्काल नजदीक के थाने में रिर्पाेट दर्ज कराई।

चंद घटों में पकड़ाए आरोपी
कबीर नगर थाना प्रभारी ने पुलिस अधीक्षक पुष्पेंद्र नायक को घटना की सूचना दी जिसके बाद तत्काल टीम बनाकर आरोपियों की पतासाजी की गई। वहीं मुखबीर से सूचना मिली कि शराब दुकान के पास कुछ लोग पैसा बांट रहे हैं। इसके आधार पर पुलिस टीम ने घेराबंदी कर आरोपी पितांबर साहू पिता मौजी राम साहू, अजय कुमार साहू उर्फ अज्जू पिता भोलाराम साहू और भरत यादव पिता पुसउ यादव को हिरासत में लेकर पूछताछ की और तलाशी की। इस दौरान घटना में उपयोग की जाने वाली मोटरसाइकिल, चाकू एवं प्रार्थी का सोने का लॉकेट व नकदी रकम बरामद किया गया। वहीं थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी अजय कुमार साहू के विरुद्ध शहर के कई थानों में अपराध पंजीबद्ध भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button