स्पोर्ट्स

फिर से गूंजा CSK के जीत का डंका , Mumbai को 20 रन से हरा कर बने विजेता

खेल। इस बार का आईपीएल Csk क लिए काफीअच्छा रहा है. Csk ने बड़े आसानी से Mumbai को हार का रास्ता दिखा दिया। csk ने प्ले ऑफ के दौरान ही आपने 4 विकेट गवा दिए थे , उसके बाद भी csk का प्रदर्शन अच्छा रहा हैं।

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के 30वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडिंयस को 20 रनों से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए सीएसके की टीम ने ऋतुराज गायकवाड़ की 88 रनों की नाबाद पारी की बदौलत 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 156 रन बनाए। जिसके जवाब में मुंबई की टीम 8 विकेट गंवाकर 136 रन ही बना सकी। चेन्नई के गेंदबाजों के आगे मुंबई के बल्लेबाजों ने आसानी से घुटने टेक दिए और टीम को कप्तान रोहित शर्मा की कमी साफतौर पर खली। मुंबई की ओर से सौरभ तिवारी ने सबसे अधिक 50 रन बनाए। गेंदबाजी में सीएसके की तरफ से ब्रावो ने तीन और दीपक चाहर ने दो विकेट झटके।

 धोनी की टीम एक वक्त 24 रन पर 4 विकेट खो चुकी थी। गायकवाड़ और जडेजा की साझेदारी और फिर ब्रावो की तूफानी पारी ने टीम का स्कोर 156 तक पहुंचाया। धोनी की टीम का टॉप ऑर्डर बिखेरा मुंबई के पेसर्स ने। 11 गेंदों में 2 विकेट गिरने के बाद रायडू आए। एडम मिल्ने की 140 की रफ्तार से आई गेंद उनके हाथ पर लगी और उन्हें बैरंग पवेलियन लौटना पड़ा।

रैना भी रफ्तार के आगे टिक नहीं पाए। तीसरा ओवर बोल्ट फेंक रहे थे। उन्होंने 136 की स्पीड से आखिरी गेंद डाली। रैना ने सिक्स मारने वाले अंदाज में बल्ला भांजा, लेकिन बल्ला टूट गया। गेंद ऊपर उठी और राहुल चाहर ने उसे पकड़ लिया। रैना 6 गेंद में 4 बनाकर लौट गए।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button