BREAKING NEWS : बीजेपी के बड़े नेता युद्धवीर सिंह जूदेव (Yuddh Veer singh Judev) का निधन, लिवर की बीमारी से थे पीड़ित

बैंगलोर में चल रहा था इलाज

रायपुर. बीजेपी के पूर्व विधायक युद्धवीर सिंह जूदेव का निधन हो गया है. उन्हें गंभीर हालत में बेंगलुरू के एन निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.
जानकारी के मुताबिक चंद दिनों में उनका लीवर ट्रांसप्लांट किया जाना था, लेकिन स्थिति अनियंत्रित होने की वजह से ट्रांसप्लांट नहीं किया जा सका था. लेकिन अब उनके निधन की सूचना है.
बता दें कि पिछले कुछ महीनों से युद्धवीर सिंह जूदेव लीवर के गंभीर संक्रमण से जूझ रहे थे. हालत बिगड़ने पर पहले उन्हें दिल्ली के इंस्टिट्यूट ऑफ़ लीवर एंड बिलिअरी साइंसेस में भर्ती किया गया था, जहां एक पखवाड़े से ज्यादा समय तक उनका इलाज किया गया, लेकिन स्थिति में कुछ सुधार नहीं होने के बाद उन्हें बेंगलुरू के एस्टर हॉस्पिटल ले जाया गया था.
स्व.दिलीप सिंह जूदेव के बेटे युद्धवीर सिंह जूदेव चंद्रपुर विधानसभा सीट से विधायक रह चुके हैं. पिछले दिनों दिल्ली में भर्ती रहने के दौरान प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय समेत कई आला नेताओं ने वहां जाकर पूछपरख की थी. बताते हैं कि केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी दिल्ली के इंस्टिट्यूट आफ लीवर एंड बिलिअरी साइंसेस के डाक्टरों से फोन पर बेहतर इलाज के निर्देश दिए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button