NEWS PLUS 21 HOROSCOPE : आज इन 7 राशिवालों के लिए धन लाभ का योग, मेष और मीन वाले रहें सतर्क

सभी राशिवालों के लिए आज का दिन औसत रहने का योग है, लेकिन पूरे दिन का मिजाज अच्छा बनाये रखने के लिए जरूर पढ़ें आज का राशिफल

मेष(Aries) : आज सरकारी काम में बाधा उत्पन्न होगी तथा जल्दी से काम नहीं बन पाएगा. घर की आर्थिक स्थिति सही नहीं रहेगी, जिससे मन में उदासीनता का भाव आ सकता है.

वृष(Taurus) : आज घर से जुड़े किसी काम में महत्वपूर्ण भूमिका निभानी पड़ सकती हैं. कोई भी निर्णय लेते समय दिल से नहीं दिमाग का इस्तेमाल करें. माता जी के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखे.

मिथुन(Gemini) : आज आपकी बात से किसी अपने को पीड़ा पहुंच सकती हैं. ऐसे में कटु वचन कहने से बचे और न ही किसी तरह के वाद-विवाद में शामिल हो. घर की बात को बाहर कहने से बचे.

कर्क(Cancer) : आज ऑफिस में किसी सहकर्मी के ऊपर दिल आ सकता हैं तथा आप उनके व्यवहार से प्रभावित भी होंगे. ऐसे में भावनाओं पर नियंत्रण रखने का प्रयास करें अन्यथा स्थिति बिगड़ जाएगी.

सिंह(Leo) :  आज परिवार वालों के साथ धार्मिक यात्रा पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है. घर में प्रसन्नता का माहौल रहेगा तथा सभी के बीच आपसी सहयोग में वृद्धि देखने को मिलेगी.

कन्या(Virgo) : युवाओं का अधिकांश समय मौज-मस्ती में ही व्यतीत होगा. यदि नौकरी में किसी बाधा का सामना कर रहे थे तो वह आज के दिन दूर हो जाएगी. सीनियर्स का भरपूर सहयोग प्राप्त होगा.

तुला(Libra) : आज कार्यक्षेत्र में आपके वरिष्ठ अधिकारी आपकी बात का मान रखेंगे. व्यापार में भी उन्नति देखने को मिलेगी. विद्यार्थी अपनी पढ़ाई को लेकर सकारात्मक रवैया अपनाएंगे.

वृश्चिक(Scorpio) :आज पारिवारिक समस्याओं को सुलझाते समय दूसरों की भावनाओं का भी पूरा ध्यान रखें अन्यथा कोई आपसे ईर्ष्या की भावना रख सकता हैं. पिता आपके काम से प्रभावित होंगे.

धनु(Sagittarius ) : आज किसी के साथ बहुत समय से प्रेम संबंध में हैं, तो वह बात परिवार में किसी सदस्य को पता चल सकती हैं. हालांकि आगे के लिए यह आपके लिए लाभदायक ही सिद्ध होगी.

मकर(Capricorn) : आज का दिन परिवार वालों के साथ हंसी-खुशी बीतेगा. कुछ ऐसे पलक सांझा होंगे जो मन ही मन बहुत खुशी देंगे. संतान से भी अच्छा समाचार मिलेगा, जिससे मन आनंदित रहेगा.

कुंभ(Aquarius) :  आज करियर को लेकर आशंका है तो आज के दिन मित्रों का पूरा सहयोग प्राप्त होगा. किसी अपने के द्वारा आपका उचित मार्गदर्शन किया जाएगा जो भविष्य की दृष्टि से लाभदायक सिद्ध होगा.

मीन(Pisces) : आज किसी कारणवश मन में बेचैनी का भाव आ सकता है. मन खिन्न रह सकता है, ऐसे में किसी को कटु वचन कहने से बचे तथा मीठी वाणी बोले. पार्टनर के साथ कुछ बातों को लेकर बहस होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button