हाथ पर सिद्धार्थ की तस्वीर का टैटू बनाकर Shehnaaz Gill के भाई Shehbaz Badesha ने दिया अनोखा ट्रिब्यूट

कम नहीं हो रहा Sidharth Shukla की मौत का गम

बॉलीवुड। पूरा देश सिदार्थ शुक्ला के मौत से उभर नहीं पाया है। सिदार्थ बिग बॉस के बाद से काफी सुर्खियों में थे। छोटे परदे के बहुत बड़े कलाकार रह चुके है, सिद्धार्थ शुक्ला Iइन सबके बीच शहनाज़ के भाई Shehbaz Badesha एक अनोखे तरीके से सिद्धार्थ को ट्रिब्यूट दिया। आपने इंस्टाग्राम पर sid की फोटो शेयर कर काफी दुःख जताते नज़र आए ।

आपने हाथ पर सिद्धार्थ की तस्वीर का टैटू और निचे शहनाज़ लिख कर पोस्ट किया। कहा सिदार्थ मेरे दिल में हमेशा ज़िंदा रहेंगे।एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की हुई अचानक मौत ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है। सिद्धार्थ के परिवार का तो रो-रोकर बुरा हाल है, वहीं उनकी खास दोस्त शहनाज गिल की हालत भी कुछ ठीक नहीं.

शहनाज के भाई शहबाज (Shehbaz Badesha) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में उनके हाथ पर एक टैटू दिख रहा है और यह टैटू किसी और का नहीं बल्कि सिद्धार्थ शुक्ला का है. शहबाज (Shehbaz Badesha) ने इस टैटू के नीचे शहनाज लिखवाया है. इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा ‘ये यादें हमारे साथ हमेशा रहेंगी, तुम मेरे साथ मेरी यादों में हमेशा जिंदा रहोगे’

. इससे ये तो साफ जाहिर होता है कि शहबाज का लगाव सिद्धार्थ और शहनाज (Shehnaaz Gill) के साथ काफी ज्यादा था और उन्हें सिद्धार्थ की मौत का गम अंदर ही अंदर खाए जा रहा है. तभी तो उन्होंने ट्रिब्यूट देने के लिए इतना बड़ा कदम उठाया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button