Prime minister के Birthday पर भाजपा स्वच्छता अभियान, Vaccine, फल वितरण कर मनाया गया

प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने सभी कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों को स्वच्छता की शपथ दिलाई

रायपुर। भाजपा स्वच्छता अभियान विभाग द्वारा प्रदेश नेतृत्व के आव्हान पर संयोजक शम्भू गुप्ता के नेतृत्व में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) का जन्मदिन को रायपुर के रेलवे स्टेशन के बाहर सफाई कर एवं फल वितरण कर मनाया गया इस कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने सभी कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों को स्वच्छता की शपथ दिलाई।

सांसद सुनील सोनी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने देश मे स्वच्छता का जागरण किया है बच्चे बच्चे अब इसका पालन कर रहें है। रायपुर शहर के विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने संबोधन में कहा प्रधानमंत्री श्री मोदी ने गांव गांव में शौचालय बनाकर लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया है।

स्वच्छता अभियान के संयोजक ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) का जन्मदिन सेवा और समर्पण के रूप में पूरे देश मे मनाया जा रहा है। छत्तीसगढ़ प्रदेश में भी स्वच्छता अभियान की पूरी टीम सभी जिलों एवं मंडलो में स्वच्छता कर लोगों को जागरूक कर रहें है।

स्वच्छ्ता अभियान विभाग द्वारा स्वच्छता कार्य मे लगे स्वच्छता मित्रों एवं स्वच्छता स्वयंसेवकों का सम्मान कर,प्लास्टिक मुक्त भारत के लिए थैले का वितरण कर एवं प्रधानमंत्री मोदी (Prime Minister Narendra Modi) द्वारा दिये गए शौचालय का उपयोग करने वाले सभी हितग्राहियों का सम्मान कर मनाया जा रहा है।

प्रदेश महामंत्री भूपेंद्र सवन्नी ने बताया कि सेवा और समर्पण के विभिन्न कार्यक्रम पूरे प्रदेश में 17 सितंबर से लेकर 7 अक्टूबर तक चलेगी जिसमे पंडित दीनदयाल उपाध्याय जयंती एवं महात्मा गांधी की जयंती भी शामिल है।जिलाध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने कहा स्वच्छता हमे जीवन मे अपनाना चाहिए।इस कार्यक्रम के प्रभारी सुभाष अग्रवाल ने सभी कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button