टेक्नोलॉजी

इस गेम ने Google Play Store पर हासिल किया 40 मिलियन प्री-रजिस्ट्रेशन, जानिए प्री-रजिस्टर कैसे करें

क्राफ्टन ने हाल ही में भारत में प्री-ऑर्डर खोले हैं, जिससे प्री-रजिस्ट्रेशन में बढ़ोतरी हुई है.

टेक्सानोलॉजी | साउथ कोरियन गेम डेवलपर कंपनी क्राफ्टन ने गुरुवार को घोषणा की कि पबजी-न्यू स्टेट (PUBG New State) ने पिछले महीने 28 देशों में अपने दूसरे अल्फा टेस्ट के बाद गूगल प्ले स्टोर (Google Play Store) और ऐप स्टोर (App Store) पर ऑफीशियल तौर पर 40 मिलियन (4 करोड़) से अधिक प्री-रजिस्ट्रेशन (pre-registration) हासिल किए हैं. कंपनी ने एक बयान में कहा कि क्राफ्टन ने हाल ही में भारत में प्री-ऑर्डर (pre-registration) खोले हैं, जिससे प्री-रजिस्ट्रेशन (pre-registration) में बढ़ोतरी हुई है.

पबजी: न्यू स्टेट के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर मिंक्यू पार्क ने कहा, हम ग्लोबल लेवल पर फैन्स के उत्साह और पबजीस्टूडियो में उनके भरोसे के कारण कामयाबी के इस स्तर को हासिल करने में सक्षम हुए हैं. पार्क ने कहा, हम अब पबजी- न्यू स्टेट का दूसरा अल्फा टेस्ट कर रहे हैं और इस साल के अंत में इसके ऑफीशियल लॉन्च से पहले गेम को पॉलिश करने के दौरान मिले वैल्यूएबल फीडबैक लेने पर फोकस किया जा रहा है.

जल्द सामने आएगी पबजी न्यू स्टेट की लॉन्च डेट

कंपनी ने यह भी घोषणा की कि वह औपचारिक रूप से पबजी न्यू स्टेट की ऑफीशियल लॉन्च डेट अक्टूबर में तय करेगी. पबजी स्टूडियोस की तरफ से डेवलप, पबजी न्यू स्टेट 2021 में एंड्रॉयड और आईओएस पर एक फ्री-टू-प्ले एक्सपीरियंस के रूप में लॉन्च होगा. कंपनी ने कहा कि पबजी न्यू स्टेट ने पबजी बैटलग्राउंड का ऑरिजिनल बैटल रॉयल एक्सपीरियंस फिर से डेवलप किया है, जो इसे मोबाइल पर सबसे रियलिस्टिक बैटल रॉयल गेम बनाता है.

भारत में PUBG न्यू स्टेट के लिए प्री-रजिस्टर कैसे करें

  • स्टेप 1: Android और iOS के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन (pre-registration) लिंक पर क्लिक करें
  • स्टेप 2: आपको संबंधित ऐप स्टोर पर रिडायरेक्ट किया जाएगा.
  • स्टेप 3: अब, Google Play पर प्री-रजिस्ट्रेशन ऑप्शन या ऐप स्टोर पर प्री-ऑर्डर ऑप्शन पर क्लिक करें.

ऑफीशियल तौर पर लॉन्च होने के बाद गेम डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध होगा.

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button