एंटरटेनमेंट

जानें dimple girl ने किस-किस actor को किया था डेट

एक्ट्रेस ने पर्दे पर कई सुपरहिट फिल्में दी हैं

बॉम्बे। डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा (Preity Zinta)  का जन्म 31 जनवरी 1975 को हिमाचल प्रदेश में हुआ था। प्रीति की गिनती बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेसेस में होती हैं एक्ट्रेस ने पर्दे पर कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। हालांकि पिछले काफी समय से बॉलीवुड से दूर हैं और अपने पति के साथ विदेश में रहे रही हैं।

मार्क रॉबिनसन

प्रीति जिंटा (Preeti Zinta) का अफेयर मार्क रॉबिनसन के साथ चला था। इस बात का खुलासा खुद मार्क ने किया था। इतना ही नहीं ये कपल कुछ समय के लिए लिवइन रिलेशनशिप में भी रहा था। लेकिन ये प्यार कुछ समय बाद खत्म होता नजर आया। कहा जाता है कि दोना का लाइफस्टाइल एक दूसरे से बहुत अलग था जिसके चलते दोनों अलग हो गए थे।

ब्रेट ली

ऑस्ट्रेलिया के फेमस क्रिकेटर ब्रेट ली के साथ भी प्रीति(Preeti Zinta) का लव अफेयर रहा है। हालांकि ये बहुत ही छोटे समय के लिए था। इन दोनों को मुंबई में सीक्रेट डेट पर भी स्पॉट किया गया था। प्रीति न सिर्फ भारत में बल्कि विदेशों में भी ब्रेट ली के साथ नजर आईँ। हालांकि प्रीति ने इस रिश्ते से इनकार कर दिया था, जबकि ब्रेट ली ने ईमानदारी से प्रीति के प्रति अपनी भावनाओं को सबको बताया था।

नेस वाडिया

साल 2004 में बिजनेस मैन नेस वाडिया ने प्रीति (Preeti Zinta) के दिल पर दस्तक दिया। नेस और प्रीति की जोड़ी परफेक्ट दिखती थी। खुद प्रीति नेस के साथ बहुत खुश थी और उन्होंने इस रिश्ते को सरेआम करने में भी देरी नहीं लगाई थी। प्रीति बॉलीवुड की स्टार थी, तो नेस रईस वाडिया परिवार के शहजादे।

शेखर कपूर

फिल्म जगत के दिग्गज फिल्ममेकर, एक्टर और प्रोड्यूसर शेखर कपूर के साथ की डिंपल गर्ल के अफेयर की खबरें आई थी। एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णामूर्ति ने प्रीति पर आरोप लगाया था कि उनकी वजह से शेखर कपूर से तलाक हुआ है। उन्होंने प्रीति पर आरोप लगाते हुए कहा था कि दोनों के बीच जारी रोमांटिक रिलेशनशिप की वजह से उनका तलाक हुआ।

अभिषेक बच्चन

प्रीति जिंटा का नाम फेमस एक्टर अभिषेक बच्चन के साथ भी जुड़ चुका है। जब बॉलीवुड गलियारों में अभिषेक और प्रीति के लव अफेयर के चर्चे होने लगे तो इंडस्ट्री में कई लोग हैरान रह गए। दोनों की ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन केमेस्ट्री जबरदस्तस देखने को मिलती थी।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button