केएल राहुल को भविष्य में captain के रूप में देखना चाहते हैं Batsman Sunil Gavaskar

खेल। दिग्गज बल्लेबाज़ सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) का मानना है कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) को भविष्य के बारे में सोचना चाहिए. ऐसे में अभी से अगले कप्तान को तैयार किया जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि केएल राहुल (KL Rahul) को भविष्य के कप्तान के रूप में देखा जा सकता है.

गावस्कर (Sunil Gavaskar) चाहते हैं कि बीसीसीआई फिलहाल राहुल को भारत का उप कप्तान बनाए. बता दें कि मौजूदा कप्तान विराट कोहली ने गुरुवार को घोषणा की कि वह अगले महीने शुरू होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप के बाद टी20 इंटरनेशनल में टीम इंडिया की कप्तानी छोड़ देंगे, जिसके बाद भारत के उप कप्तान रोहित शर्मा कप्तान की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

सुनील गावस्कर(Sunil Gavaskar) के अनुसार “यह अच्छी बात है कि बीसीसीआई आगे देख रहा है. आगे के बारे में सोचना महत्वपूर्ण है. अगर भारत एक नए कप्तान को तैयार करना चाहता है, तो राहुल को देखा जा सकता है. उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है. अब भी इंग्लैंड में उनकी बल्लेबाजी बहुत अच्छी थी. वह आईपीएल और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 50 ओवरों के क्रिकेट में भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्हें उप कप्तान बनाया जा सकता है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button