hospital में 616 और Medical college में 425 पदों के लिए मिली मंजूरी

चिकित्सा शिक्षा विभाग द्वारा संचालक चिकित्सा शिक्षा को जारी कर दी गई

रायपुर। शासकीय नवीन चिकित्सा महाविद्यालय और चन्दूलाल चन्द्राकर (Chandulal Chandrakar) मेमोरियल हॉस्पिटल में भर्ती के लिए 1041 पदों की मंजूरी प्रदान की गई है। इनमें चन्दूलाल चन्द्राकर (Chandulal Chandrakar) मेमोरियल हॉस्पिटल में 616 पद और शासकीय मेडिकल कॉलेज में 425 पदों के लिए मंजूरी शामिल है। इस आशय का पत्र मंत्रालय महानदी भवन स्थित चिकित्सा शिक्षा विभाग द्वारा संचालक चिकित्सा शिक्षा को जारी कर दी गई है।

सहायक ग्रेड-2 के लिए पांच पद, कैशियर और लेखापाल के लिए एक-एक पद, फार्मास्टि ग्रेड-2 के पांच पद, स्टुअर्ड के लिए एक पद, स्टोर कीपर के लिए दो पद, सहायक ग्रेड-3 के लिए पांच पद, दफ्तरी के लिए दो पद और भृत्य के लिए 5 पदों के लिए मंजूरी प्रदान की गई है।
इसी प्रकार नर्सिग अधीक्षक कार्यालय में नर्सिंग अधीक्षक और उप नर्सिंग अधीक्षक के लिए एक-एक पद तथा सहायक नर्सिंग अधीक्षक के लिए चार पदो के लिए मंजूरी दी गई है। इसी प्रकार नर्सिंग सिस्टर के लिए 30 पद, स्टॉफ नर्स के लिए 170 पद, टेलर के लिए दो पद, बढ़ई के लिए एक पद, हेड कुक के लिए एक पद, वार्ड ब्वाय के लिए 195 पद, स्वीपर कम अटेंडेंट, नाई और कुक असिस्टेंट के लिए एक-एक पदों की स्वीकृति दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button