आपको लगता होगा की Bollywood के सारे सुपरस्टार करते होंगे नशा…लेकिन सच्चाई है उससे अलग

अमिताभ बच्चन अपनी हेल्थ का खूब ख्याल रखते हैं। बिग बी ड्रिंक तो क्या स्मोक भी नहीं करते।

बॉलीवुड (Bollywood) सेलिब्रिटीज अपनी हेल्थ को लेकर काफी सजग रहते हैं। कई सेलेब्स तो ऐसे हैं जो शराब से कोसों दूर रहते हैं। बॉलीवुड (Bollywood) लाइफ की इस रिपोर्ट में आज हम आपके साथ ऐसे ही सेलेब्स का जिक्र करेंगे।

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी हेल्थ का खूब ख्याल रखते हैं। बिग बी ड्रिंक तो क्या स्मोक भी नहीं करते। साथ ही वो नॉन वेज को भी हाथ नहीं लगाते हैं।

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा फिटनेस लवर हैं और वो अपने खाने-पीने का काफी ध्यान रखती हैं। शिल्पा शेट्टी शराब को हाथ तक नहीं लगाती हैं।

जॉन अब्राहम

जॉन भी ऐल्कोहॉल को हाथ नहीं लगाते हैं और इस बात पर शायद ज्यादा लोग यकीन भी ना करें। जॉन अपनी हेल्थ को लेकर काफी सजग रहते हैं।

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा ने पिछले कुछ महीनों में काफी वेट लॉस किया है। सोनाक्षी जमकर वर्कआउट तो करती ही करती हैं। साथ ही वो ऐल्कोहॉल को हाथ भी नहीं लगाती हैं।

परिणीति चोपड़ा

बॉलीवुड में एंट्री मारते ही परिणीति चोपड़ा ने अपनी फिटनेस पर ध्यान देना शुरु किया। परिणीति भी शराब को मुंह नहीं लगाती हैं।

दीपिका पादुकोण

खुद को फिट रखने के लिए दीपिका पादुकोण योगा करती हैं और खाने-पीने पर वो काफी कंट्रोल रखती हैं। दीपिका भी शराब को हाथ नहीं लगाती हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थ मल्होत्रा फिटनेस फ्रीक हैं और वो ना तो ड्रिंक करते हैं और ना ही स्मोक। सिद्धार्थ मल्होत्रा अपना ज्यादा से ज्यादा समय जिम में ही बिताते हैं।

अक्षय कुमार

फिल्मों में भले ही आप अक्षय कुमार को जाम छलकाते हुए देख लें लेकिन असल जिंदगी में वो ऐल्कोहॉल से कोसों दूर रहते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button