आईपीएल(IPL) में दर्शकों के वापस आने से काफी उत्साहित

दो बार की आईपीएल विजेता टीम अंक तालिका में सात मैचों में चार अंक लेकर सातवें स्थान पर है

स्पोर्ट्स, कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान इयोन मोर्गन ने आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में दर्शकों(audience) को स्टेडियम में प्रवेश करने की मंजूरी देने पर खुशी जाहिर की है।

दर्शकों(audience) को सीमित संख्या में शामिल होने की मंजूरी देने की घोषणा बुधवार को की गई थी। इस दौरान कोरोना प्रोटोकॉल और यूएई सरकार के दिशा-निर्देशों का पालन किया जाएगा।

दर्शकों (audience) को सीमित संख्या में शामिल होने की मंजूरी देने की घोषणा बुधवार को की गई थी। इस दौरान कोरोना प्रोटोकॉल यूएई सरकार के दिशा-निर्देशों का पालन किया जाएगा।

मैकुलम ने कहा, यह खबर काफी शानदार है। हम इस बारे में बात कर रहे थे कि क्या दर्शकों की वापसी होगी। अब हमें पता चला है कि वे वापस मैदान में आएंगे। उम्मीद करता हूं कि सभी स्टेडियम केकेआर के दर्शकों से भरा रहेगा। हम उनके समर्थन का इस्तेमाल करेंगे। हमारे सामने बड़ा टॉस्क है।

बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी भी आईपीएल में दर्शकों के वापस आने पर उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, हमने दर्शकों को काफी मिस किया है। जब कोई स्टैंड्स में आपका समर्थन करता है तो हमेशा मजा आता है। मैं कहना चाहता हूं कि दर्शकों आपका स्वागत है।

 आईपीएल विजेता टीम अंक तालिका में सात मैचों में चार अंक लेकर सातवें स्थान पर है। केकेआर दूसरे चरण में अपने अभियान की शुरूअत 20 सितंबर को अबुधाबी में रॉयल चेलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ मुकाबले से करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button