17 बच्चों की दादी ने किया 37 साल छोटे लड़के से Tik Tok पर लाइव शादी

61 साल की शेरिल मैकग्रेगर ने 24 साल के नौजवान बॉयफ्रेंड कुरैन मैककेन के साथ शादी (marriage) की है.

एक महिला ने अपने से 37 साल छोटे लड़के से शादी (marriage) की है। हैरानी की बात ये है कि ये महिला 17 बच्चों की दादी है। बताया जा रहा है कि दोनों ने शादी (marriage) समारोह को टिक टॉक पर लाइव भी किया था।

मिली जानकारी के अनुसार 61 साल की शेरिल मैकग्रेगर ने 24 साल के नौजवान बॉयफ्रेंड कुरैन मैककेन के साथ शादी (marriage) की है। रिपोर्ट के मुताबिक, कुरैन की उम्र उस वक्त महज 15 साल थी जब वो पहली बार शेरिल से मिले थे। साल 2020 में जब कुरैन 23 वर्ष के हो गए तो दोनों एक बार फिर ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर मिले और एक दूसरे को डेट करने लगे।

टिक टॉक पर शेरिल और कुरैन की शादी (marriage) का लाइव वीडियो देखने वालों की मानें तो शादी के दिन शेरिल व्हाइट वेडिंग ड्रेस को चमकदार नेलपेंट के साथ एक नई नवेली दुल्हन की तरह लग रही थी। इस ड्रेस में शेरिल की उम्र बिल्कुल कम लग रहा था। जबकि कुरैन ने एक ऑफ व्हाइट रंग का सूट पहना हुआ था।

शादी के बाद कुरैन ने कहा, ‘हम दोनों ने टेनेसी (अमेरिका) में शादी की थी। शादी के दौरान मेरा एक दोस्त भी वहां मौजूद था. एक दूसरे का हाथ थामने के बाद हमने बहुत अच्छा खाना खाया। इसके बाद हम अपने होटेल में गए जहां हमने करीब दो घंटे बेहतरीन समय बिताया। वहीं, कुरैन कहते हैं कि उन्होंने कभी किसी लड़की को लेकर महसूस नहीं हुआ, जैसी फीलिंग्स उन्हें शेरिल के साथ आती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button