वैष्णो देवी की शरण में पहुंची SHILPA SHETTY

पति राज कुंद्रा पर आई मुसीबत को टालने लगाई माता से गुहार

मुंबई , बुधवार के दिन शिल्पा शेट्टी के लिए अहम दिन साबित हुआ। एक तरफ शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने परिवार पर आये संकट को टालने के लिए माता वैष्णो देवी की शरण में पहुंच गईं, तो दूसरी तरह राज कुंद्रा की मुश्किलों में भी एक फिर से इज़ाफा होता दिख रहा है। संकट टालने के लिए एक्ट्रेस पहुंची माता वैष्णो देवी(Mata Vasihno Devi) के दरबार। बुधवार का दिन शिल्पा शेट्टी के लिए अहम दिन साबित हुआ। एक तरफ शिल्पा शेट्टी(Shilpa Shetty) अपने परिवार पर आये संकट को टालने के लिए माता वैष्णो देवी की शरण में पहुंच गईं, तो दूसरी तरह राज कुंद्रा की मुश्किलों में भी एक फिर से इज़ाफा होता दिख रहा है।

राज कुंद्रा की पत्नी शिल्पा शेट्टी(Shilpa Shetty) भी बुधवार को जम्मू के कटरा स्थित माता वैष्णो देवी के मंदिर में पहुंची। कहा जा रहा रहा है कि पति और परिवार पर आए बुरे वक्त को टालने के लिए शिल्पा माता रानी के दरबार में पहुंची थीं।

बुधवार को ही शिल्पा मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं थीं। तब तक यह साफ नहीं था कि शिल्पा कहां जा रही हैं। कहा गया कि शिल्पा काम के सिलसिले में मुंबई से बाहर जा रही हैं। लेकिन चंद ही घंटों बाद माता वैष्णो देवी के भवन पहुंची शिल्पा शेट्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button