एक्टर SONU SOOD के घर पर आयकर विभाग का छापा

कार्रवाई के खिलाफ फूटा फैंस का गुस्सा

मुंबई,अभिनेता सोनू सूद(Sonu Sood) अब इनकम टैक्स डिपार्टमेंट(Income Tax Department) की जांच के घेरे में आ गए हैं। बुधवार को अचानक आयकर विभाग के अधिकारियों ने सोनू सूद के घर धावा बोल दिया। जिसके बाद आयकर विभाग के अधिकारियों ने सोनू सूद के सिर्फ घर ही नहीं बल्कि पांच अन्य जगहों पर भी छापेमारी की।

आईटी डिपार्टमेंट का ये सर्वे करीब 20 घंटे तक चला। इस दौरान आईटी अधिकारियों ने सोनू सूद के मुंबई और लखनऊ के कम से कम आधा दर्जन ठिकानों पर अकाउंट बुक्स, इनकम, खर्च और फाइनेन्शियल रिकॉर्ड्स की छानबीन की। हांलाकि सर्वे के सही कारण की जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है।

गौरतलब है कि कि कोविड महामारी के दौरान लोगों की जमकर मदद करके सोनू सूद मीडिया और आम लोगों की जमकर प्रशंसा हासिल कर चुके हैं. कोरोना महामारी के दौरान सोनू सूद ने बड़ी संख्या में घर लौट रहे प्रवासी मजदूरों की आर्थिक मदद की थी. उन्होंने ऐसे मजदूरों के सफर को सुविधाजनक बनाने के लिए भोजन, वाहन आदि का इंतजाम भी किया था.

सोनू सूद सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. हालांकि उन्होंने आयकर विभाग के इस सर्वे को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.यह टैक्स सर्वे सोनू सूद को अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली दिल्ली सरकार की ओर से स्कूल स्टूडेंट्स के मेंटोरशिप प्रोग्राम का ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने के कुछ दिन बाद सामने आया है.

खास बात तो ये है कि 20 घंटे तक चली इस छापेमारी की कार्रवाई के बाद आयकर विभाग के अधिकारियों ने सोनू सूद के ठिकानों से कुछ भी सीज़ नहीं किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button