साली को पत्नी (wife) के साथ मिलकर नदी में फेंका, पढ़िए पूरी घटना

शख्स ने अपनी ही साली को पत्नी के साथ मिलकर नदी में फेंका

इंडिया | गुजरात के अहमदाबाद (ahmedabad) के सोला इलाके के एक 50 साल के आदमी को उसकी 45 वर्षीय पत्नी के साथ अपनी साली का मर्डर करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि दोनों ने महिला के हाथ-पैर बांधकर उसे नर्मदा नहर में फेंक दिया। पुलिस के मुताबिक आरोपियों की पहचान हितेंद्र पटेल और उनकी पत्नी पुनीता के रूप में हुई है। दोनों अमियपुर गांव में रह रहे थे लेकिन मूल रूप से अहमदाबाद (ahmedabad) के सोला इलाके के रहने वाले हैं। पिछले साल जनवरी में साणंद पुलिस ने एक महिला का शव बरामद किया था। पूछताछ के बाद मृतक की पहचान कोमल के रूप में हुई। बाद में पटेल और पुनीत को मामले में आरोपी बनाया गया था। तब से दोनों फरार चल रहे थे।

अहमदाबाद (ahmedabad) शहर की अपराध शाखा द्वारा हिरासत में लिए जाने के बाद दोनों आरोपियों ने खुलासा किया कि हितेंद्र का कोमल के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था, जो उसकी साली थी। रिपोर्ट के अनुसार, वह 2019 में उसके साथ भाग गया था। कोमल का एक बच्चा था जिसे वह साथ ले गई थी।

करीब छह महीने कोमल के साथ रहने के बाद हितेंद्र पुनीता से मिले। उसने पुनीता से कहा कि उसने कोमल के साथ भागकर गलती की है। वह पुनीता को समझाने में भी सफल रहा कि वह उसे और कोमल को अलग रखने के लिए दो घर किराए पर देगा।

कुछ ही देर बाद हितेंद्र और कोमल के बीच विवाद हो गया। इसके बाद उन्होंने पुनीता से कोमल को खत्म करने में मदद करने को कहा। पिछले साल जनवरी में पति-पत्नी की जोड़ी ने कोमल को बहकाया। दोनों कोमल को जुंडल सर्कल में ले गए और उसके पैर और हाथ बांधकर नर्मदा नहर में फेंक दिया। उन्होंने पीड़ित के चेहरे पर मच्छर भगाने वाली दवा का छिड़काव भी किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button