एंटरटेनमेंट

आईटी इंजीनियर (Engineer) से भी ज्यादा है तैमूर की नैनी की सैलरी, अमाउंट जानकार हो जायेंगे हैरान

बॉम्बे। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इस समय फैमिली टूर पर निकले हैं। जल्द ही करीना का जन्मदिन आने वाला है और इस मौके का जश्न मनाने के लिए करीनाऔर सैफ अपने बेटों तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और जेह (Jeh Ali Khan) के साथ वेकेशन मनाने निकले हैं। हालांकि इनकी वेकेशन डेस्टिनेशन क्या है वो अभी तक मालूम नहीं चला है। लेकिन करीना अपने दोनों बच्चों के लिए दो नैनी भी वेकेशन में साथ ले गई हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि करीना इन स्टाफ को लाखों की सैलरी (Kareena Kids Nanny’s Salary) तक देती हैं।

दरअसल, करीना (Kareena Kapoor) इसी साल दोबारा मां बनी हैं और उन्होंने बेटे जेह को जन्म दिया। करीना का वर्क शेड्यूल भी कुछ ऐसा ही है कि वो हर वक़्त बच्चों के साथ नहीं हो सकती। यही हाल कुछ बच्चों के पापा सैफ का भी है। इसलिए करीना (Kareena Kapoor) ने अपने बच्चों के 4 लोगों का स्टाफ रखा है जो उनके बच्चों का ध्यान रखता है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीना अपने बड़े बेटे तैमूर की नैनी को 1.50 लाख रुपए देती हैं और जब नैनी को ओवर टाइम करना पड़ता है तो उन्‍हें करीना 1.75 लाख रुपए सैलरी देती हैं।

आपने भी करीना-सैफ के बड़े बेटे तैमूर के साथ हमेशा एक व्हाइट शर्ट और डेनिम पहने एक नैनी देखी होंगी, जो हर वक्त तैमूर अली खान की देखभाल करती हैं। इन्हें इस काम के लिए प्रति माह 1,50,000 से ज्यादा की सैलरी मिलती है।  करीना जितनी सैलरी बच्चों की नैनी को देती हैं उतनी एक आईटी प्रोफेशनल, इंजीनियर और एमबीए की भी नहीं होती। खुद करीना एक शो में कह चुकी हैं कि  मेरे बच्‍चे की खुशी और सेफटी को कोई प्राइस नहीं है।’

नैनी को एक कार भी दी गई है, जिससे वे तैमूर और जेह को घुमाती हैं। बता दें कि तैमूर की नैनी का नाम सावित्री है।

बीते महीने भी  करीना जब सैफ का जन्मदिन मनाने मालदीव गई थी तब भी उनके साथ उनकी मेड मौजूद थी। करीना जब भी विदेश टूर पर जाती हैं तो बच्चों की नैनियों को साथ लेकर जाती हैं।  बता दें कि करीना ने अपने बच्चों के लिए इन नैनी को जुहू की एक एजेंसी से हायर किया है। ये एजेंसी सेलिब्रिटीज के बच्चों के देखभाल के लिए नैनी का इंतजाम करती हैं।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button