पंगा क़्वीन से केआरके ने लिया पंगा, कहा दीदी पाखंडी (hypocrite) है।

नई फिल्म थलाइवी के लिए 'देशभक्ति' कार्ड खेल रही हैं

बॉम्बे। अक्षय कुमार के बाद केआरके ने इन दिनों बॉलीवुड (Bollywood) की ‘पंगा क्वीन’ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को निशाने पर लिया है। अपने सामान्य अंदाज़ में, कंगना(Kangana Ranaut) को अपनी ‘दीदी’ कहकर, केआरके ने उनकी आलोचना की है और कहा है कि वह एक पाखंडी है। केआरके को लगता है कि कंगना(Kangana Ranaut) अपनी नई फिल्म थलाइवी के लिए ‘देशभक्ति’ कार्ड खेल रही हैं।

इसी को लेकर केआरके ने ट्वीट कर कंगना पर तंज कसते हुए लिखा है, “दीदी कंगना रनौत सभी विदेशी चीजों जैसे फोन, कंप्यूटर, कार, कपड़े, बैग, घड़ियां, मेकअप आदि का उपयोग करती हैं। दीदी विदेशों में छुट्टियां भी बिताती हैं। लेकिन दीदी जनता से #atmanirbhar और #DeshBakt बनने के लिए उनकी फिल्म देखने के लिए कह रही हैं। इसका मतलब है कि वह लोगों को बेवकूफ मानती हैं।”

एक ट्वीट में कमाल ने लिखा, “#Thalaivii के फ्लॉप होने के बाद कंगना जनता को ज्ञान दे रही हैं कि, सब #देशभक्त बनें और #atmanirbhar बनने के लिए अंग्रेजी फिल्मों के बजाय भारतीय फिल्में देखें। दीदी हम आपको करोड़पति बनाने के लिए आपकी बकवास फिल्म देखने को तैयार नहीं हैं। जनता मूर्ख नहीं है।” हालांकि केआरके के इन ट्वीट्स  का अब तक कंगना ने कोई जवाब नहीं दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button