कंगना बनेंगी सीता, करीना (Kareena) के हाथ से फिसली फिल्म

बॉम्बे। करीना कपूर खान बीते दिनों उस वक्त जबरदस्त विवादों में घिर गई थीं, जब ‘सीता’ (Sita) का ऑफर उन्हें दिये जाने की बात सामने आई थी। एक तरफ फिल्म के लिए 12 करोड़ की फीस डिमांड करने के वजह से करीना काफी मज़ाक उड़ा था, तो दूसरी तरफ उन्हें हिंदूवादी संगठनों के कड़े विरोध का सामना भी करना पड़ा था। तमाम हिंदूवादी संगठनों ने करीना को ‘सीता’(Sita) के रोल दिये जाने का विरोध किया था।

हाल ही में करीना ने भी 12 करोड़ की फीस मांगने के मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ी थी। इस मुद्दे पर बात करते हुए करीना ने कहा कि “मैंने वहीं डिमांड की जो मैं चाहती हूं। कुछ साल पहले तक मेल और फीमेल एक्टर्स को फिल्म में बराबर सैलरी मिलने पर बातें नहीं की जाती थीं। लेकिन अब कई लोग इस बारे में खुलकर बात करने लगे हैं। मुझे मानना है कि महिलाओं को भी पुरुषों के बराबर सम्मान दिया जाना चाहिए। ये फीस या डिमांड का सवाल नहीं बल्कि महिलाओं के सम्मान की बात है। मेरा लगता है कि चीजें बदलनी चाहिए।”

बता दें कि, ‘द इंकार्नेशन सीता’अब तक का सबसे बड़ा प्रोजेक्ट कहा जा रहा है। फिल्म में जबरदस्त VFX का इस्तेमाल किया जाएगा। इस फिल्म की कहानी बजरंगी भाईजान और बाहुबली सीरिज़ की कहानी लिख चुके केवी विजयेंद्र प्रसाद ने लिखी है।

वहीं लगता है कि कंगना का फायदा करीना कपूर खान(Kareena Kapoor Khan) के लिए बड़ा नुकसान साबित हुआ है। जी हां, यही वो फिल्म है जिसके लिए करीना कपूर ने 12 करोड़ की भारी-भरकम फीस की डिमांड की थी। और यही डिमांड उनके हाथ से फिल्म के फिसल जाने की बड़ी वजह बनीं।

मंगलवार को एक कंगना ने कन्फर्म कर दिया कि ‘सीता’(Sita) के रोल उनकी झोली में आ गया है। ‘सीता’ को हासिल कर कंगना का उत्साह सातवें आसमान पर है। अपने इस मेगा प्रोजेक्ट के लिए कंगना सुपरएक्साइटिड हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button