इस राशि के जातकों को है शिकायत और कमियां निकालने की आदत

धर्म। हर व्यक्ति का परिस्तिथि को देखने का अपना नजरिया होता है। कुछ हर स्तिथि को नकारात्मक दृष्टि से देखते हैं और कुछ सकारात्मक। लेकिन क्या आप जानते है ज्योतिषशास्त्र में कुछ राशि के जातक और जातिका हर सिचुएशन में केवल शिकायत(Grievance) ही करते हैं। तो आज की स्टोरी में हैं आपको ऐसे ही राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं। तो चलिए जानते है किन राशि के लोगों में ये आदतें होती है।

कर्क
कर्क राशि के लोग अपने क्रोध और भावनाओं को बाहर निकालने से नहीं रोक पाते हैं. इसी तरह चीजों, स्थितियों, लोगों की कमियां भी तत्‍काल बता देते हैं. उन्‍हें जो चीज पसंद नहीं आती हैं, वे उसकी तुरंत शिकायत कर देते हैं.

कन्या
कन्या राशि के लोग हर काम में परफेक्शन पसंद करते हैं. लिहाजा वे जहां भी कोई कमी या गलती देखते हैं, तुरंत उसकी शिकायत(Grievance) करते हैं.

वृश्चिक

वृश्चिक राशि वाले लोगों को अव्‍यवस्‍था, बिखरी हुई चीजें सख्‍त नापसंद है. यदि कोई भी चीज उनके मनमुताबिक न हो या सही तरीके से न हो तो वे उसकी शिकायत(Grievance) करने में एक पल नहीं लगाते हैं.

धनु
इस राशि के लोग बहुत ईमानदार होते हैं और अपनी बात बेबाकी से रखते हैं. लिहाजा कोई भी गलत काम होता देखकर वे चुप नहीं रहते हैं और तत्‍काल आवाज उठाते हैं.

कुंभ
इस राशि के लोग बुद्धिमान होते हैं और हर चीज पर उनकी निगाह होती है. छोटी सी गलती भी उनकी नजर से बच नहीं पाती है और वे गलती पकड़ते ही उसकी ओर सबका ध्‍यान खींचते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button