बढ़ी कंगना (Kangana) की मुश्किलें, हो सकती है अरेस्ट (arrest)

 वकील रिजवान सिद्दीकी ने बताया कि एक्ट्रेस की तबीयत खराब है

बॉम्बे। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। बीते दिनों पहले संगीतकार और राइटर जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने कंगना रनौत के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करवाया था। जिसकी आज अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मैजिस्ट्रेट कोर्ट में सुनवाई होनी थी। सुनवाई के लिए जावेद अख्तर पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री शबाना आजामी के साथ कोर्ट पहुंचे। लेकिन कंगना रनौत कोर्ट नहीं पहुंची।

कंगना रनौत(Kangana Ranaut) के कोर्ट ना पहुंचने को लेकर उनके  वकील रिजवान सिद्दीकी ने बताया कि एक्ट्रेस की तबीयत खराब है, जिसकी वजह से वह कोर्ट में पेश नहीं हो पाई हैं। कंगना(Kangana Ranaut) के वकील ने बताया कि फ़िल्म ‘थलाइवा’ के प्रमोशन के दौरान उनकी तबियत बिगड़ी गई। उनमें कोविड-19 के लक्षण भी दिखाई दिए। कंगना के वकील ने डॉक्टर का मेडिकल सर्टिफिकेट भी कोर्ट के सामने पेश किया है। हालांकि, कंगना को कोर्ट का सामना करना पड़ सकता है।

कंगना के वकील ने कोर्ट के सामने कहा कि शिकायतकर्ता के वकील जयकुमार भारद्वाज का आरोप गलत है कि इस मामले की सुनवाई को डिले किया जा रहा है। उन्होंने कहा, “कंगना को कोविड टेस्ट कराना है।” उन्होंने सवाल किया कि यदि वह यहां आई और  पॉजिटिव पाई गई तो? दो इंजेक्शन लेने के बाद भी लोग पॉजिटिव पाए गए है। इसके बाद कंगना को स्वास्थ्य कारणों से कोर्ट में पेश नहीं होने से छूट मिल गई है। लेकिन नाराज अदालत ने साफ अलफाज़ में कंगना को चेतावनी दी है कि अगर वह अगली सुनवाई में कोर्ट नहीं पहुंचती हैं तो उनके ख‍िलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया जाएगा। अब इस केस की सुनवाई 20 सितंबर तक टाल दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button