अभिनेत्रियों से भी पंगा लेने में नहीं चुकें भाईजान, इन actresses का बनाया मजाक

बॉम्बे। सलमान खान(Salman Khan) को फिल्म इंडस्ट्री का भाईजान कहा जाता हैं। सलमान को बॉलीवुड में पूरे 33 साल हो गए हैं। ये सच है कि सलमान खान(Salman Khan) के साथ हर डायरेक्टर और हर स्टार काम करने की ख्वाहिश रखता है। इन 33 सालों में एक्टर अपनी फिल्मों के साथ-साथ कई बार अपनी पर्सनल लाइफ और कई विवादों के चलते मीडिया में छाए, लेकिन ये भी सच हैं कि भाईजान अपनी बेबाकी के लिए भी खूब मशहूर हैं। सलमान खान के दिल में जो बात होती है, वो शब्दों के माध्यम से सामने वालों को बोल देते हैं बिना ये सोचे समझे की उस इंसान को क्या फील होगा । जी हां कई बार सलमान खान ऐसा कर चुके हैं। बॉलीवुड कई एक्ट्रेसेस को लेकर अजीब बयान दे चुकें है। तो आईए जानते हैं इस लिस्ट में किस किसका नाम शामिल है।

करीना कपूर खान

यूं तो करीना कपूर ने अब तक सलमान (Salman Khan) के साथ कई फिल्मों में काम किया है लेकिन एक समय था जब सलमान खान ने उनकी जमकर बेइज्जती की थी। दरअसल, करीना अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए बिग बॉस के शो में गई थी। जहां सलमान उनसे ने पूछा था कि आमिर और उनमें से करीना का फेवरेट कौन है? जिसका जवाब देने में करीना हिचक गई थीं। करीना उस समय आमिर के साथ फिल्म कर रही थीं, तो सलमान ने कहा था कि अभी के लिए आमिर बोल दो क्योंकि उसके साथ फिल्म कर रही हो।

दीपिका पादुकोण

फिल्म छपाक के दौरान दीपिका पादुकोण जब फिल्म प्रमोशन के लिए बिग बॉस पर गई थीं, तब सलमान खान ने उन पर कई भद्दे कमेंट किए थे। यहां तक कि सलमान खान ने उनके डिप्रेशन का भी मजाक उड़ाया।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका ने अचानक ही भारत छोड़ने का फैसला कर लिया था जिससे सलमान खान काफी खफा हो गए थे। फिल्म भारत के प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने देसी गर्ल का मजाक उड़ाते हुए कहा था कि पीसी ने भारत छोड़कर निक को चुना है।

कंगना रनौत

बीते साल कंगना जब बिग बॉस में अपनी फिल्म पंगा के प्रमोशन करने पहुंची थीं, तब भाईजान ने उन्हें लड़ाकू कहकर बुलाया था।

जूही चावला

जब एक्ट्रेस बिग बॉस पर गई थीं तो उन्होंने कहा था कि सलमान उनकी जनरेशन के अकेले ऐसे एक्टर हैं, जिनके साथ उन्होंने काम नहीं किया है। जूही ने मजाक में कहा कि अब हम साथ में काम कर सकते हैं। तो भाईजान ने कहा कि हां अब वो उनकी मां का किरदार प्ले कर सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button