सोनू सूद ने भी किया विघ्नहर्ता गणेश का स्वागत, कहा- विश्वास है बप्पा सभी के विघ्न हरेंगे।

गुरुवार रात सोनू सूद(Sonu Sood) गणपति स्टॉल पहुंचे। सोनू अपने छोटे बेटे अयान के साथ आए थे।

एंटरटेनमेंट- हो गया है रिद्धि-सिद्धि के दाता और शुभलाभ के प्रदाता गणपति गणेश(Ganpati Ganesh) का आगमन। महाराष्ट्र समेत पूरे देश में गणेश चतुर्थी(Ganesh Chaturthi) का पर्व हर्षो-उल्लास के साथ मनाया जा रहा है। अगले दस दिन तक गणपति बप्पा मोरया(Ganpati Bappa Morya)की जय-जयकार सुनने को मिलने वाली है। बॉलीवुड में भी गणेश चतुर्थी की धूम देखने को मिल रही है। बॉलीवुड सितारे(Bollywood Stars) धूम-धाम के साथ अपने घर में बप्पा को लेकर आए हैं। अभिनेता सोनू सूद(Sonu Sood) ने भी अपने घर में बप्पा का स्वागत किया है।

गुरुवार रात सोनू सूद(Sonu Sood) गणपति स्टॉल पहुंचे। सोनू अपने छोटे बेटे अयान के साथ आए थे। सोनू सूद(Sonu Sood)  की गिनती बॉलीवुड के गणेश भक्त सितारों में होती है। बीते 22 साल से सोनू अपने घर में गणपति को मेहमान बनाकर लाते आ रहे हैं। इस साल भी सोनू ने पूरे हर्षो-उल्लास के साथ इस परंपरा को निभाया है। इस बार सोनू ने अपने लिए बप्पा के सिंदूरी स्वरुप को चुना। बप्पा को घर ले जाने से पहले सोनू ने विधिवत रूप से गणपति प्रतिमा की आरती भी उतारी।

मीडिया से बात करते हुए सोनू ने कहा कि “लोगों ने काफी मुश्किल वक्त देखा है। मुझे विश्वास है कि बप्पा सभी के विघ्न ज़रुर हरेंगे”। गणेश उत्सव सोनू के पसंदीदा त्यौहारों में से एक है। हर साल सोनू के घर में गणपति का भव्य पंडाल सजाया जाता है। पांच दिन तक सोनू का परिवार बप्पा की भक्ति में डूबा रहता है। बप्पा की सेवा में उनके दोनों बेटे ईशान और अयान और पत्नी सोनाली भी जुटे रहते हैं। बप्पा को घर लाने के साथ ही सोनू लागबाग के राजा के पंडाल में भी गणपति दर्शन के लिए जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button