कंगना रनौत ने राजनीति में एंट्री को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- लोग चाहेंगे तो…

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कंगना ने इशारा किया कि वह जय ललिता की तरह राजनीति में उतर सकती हैं

एंटरटेनमेंट – बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (KANGNA RENAUT) इन दिनों अपनी फिल्म “थलाइवी” (THALAIVI) की प्रोमोशन में काफी बिज़ी हैं। कंगना रनौत यूं तो अपनी एक्टिंग से लाखों लोगों का दिल जीत चुकी हैं, लेकिन अब कंगना बतौर राजनेता भी लोगों के दिल में जगह बनाना चाहती हैं। हाल ही में कंगना रनौत ने अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए देश की राजधानी दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी थी। जिसमें उन्होंने अपनी राजनितिक दुनिया में कदम रखने के ऊपर बात करते हुए कुछ बातें कही।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कंगना ने इशारा किया कि वह जय ललिता की तरह राजनीति में उतर सकती हैं। कंगना के हमेशा से सामाजिक और राजनीतिक घटनाओं पर बेबाक तरीके से अपनी राय रखने के चलते वह हमेशा सुर्खियों में रहती है। यही वजह है कि अक्‍सर उनसे यह सवाल पूछा जाता है कि क्‍या वह एक्टिंग को छोड़कर राजनीति में कदम रखेंगी। हालांकि वह हमेशा इस बात को नकार देती हैं और कहती हैं कि वह एक्टिंग की दुनिया में खुद को ज्‍यादा सहज पाती हैं।

लेकिन इस बार जब कॉन्फ्रेंस के दौरान उनसे राजनीति में आने को लेकर सवाल किए गए। तब उन्होंने कहा-‘मैं एक राष्ट्रवादी हूं और मैं देश के लिए बोलती हूं। ऐसा इसलिए नहीं, क्योंकि मैं एक राजनेता हूं बल्कि इसलिए बोलती हूं क्योंकि मैं जिम्मेदार नागरिक हूं। जहां तक राजनीति में प्रवेश करने का सवाल है। इसके लिए मुझे जनता का ढे़र सारा प्यार और समर्थन चाहिए, लेकिन फिलहाल मैं एक ऐक्ट्रेस बनकर खुश हूं। लेकिन अगर कल लोग मुझे पसंद करते हैं और मेरा समर्थन करते हैं, तो निश्चित रूप से मुझे अच्छा लगेगा।’

में जयललिता का किरदार निभाने के अपने अनुभव के बारे में भी कंगना ने बात की और कहा, “इस फिल्म को करने के बाद, मुझे एहसास हुआ कि राजनीति में बहुत मेहनत है और इसमें बहुत प्रतिस्पर्धा है। राजनीति शतरंज खेलने के समान है। आपके दोस्त आपके दुश्मन बन जाते हैं, आपकी जान को खतरा है।”

“थलाइवी” फिल्म में जयललिता की भूमिका में कंगना रनौत और अरविंद स्वामी की भूमिका में एम.जी. रामचंद्रन नज़र आने वाले हैं। फिल्म तमिल, हिंदी और तेलुगु में एक साथ शूट की गई है। जिसे तीनो ही भाषाओ में एक साथ रिलीज़ किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button