अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ का गाना ‘विघ्नहर्ता’ हुआ रिलीज़, के साथ वरुण धवन भी आए नज़र

सलमान खान और आयुष शर्मा की इस फिल्म के पहले गाने की शुरुआत एक्टर वरुण धवन से की गई है

एंटरटेनमेंट –  बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इनदिनों काफी बिज़ी चल रहे हैं। एक्टर एक तरफ जहां अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग के सिलसिले में टर्की में हैं। वहीं दूसरी तरह सलमान खान लगातार अपनी और आयुष शर्मा की फिल्म  ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ के प्रमोशन में लगे हुए हैं। एक्टर ने बीते दिन फिल्म के पहले गाने ‘विघ्नहर्ता’ का टीजर शेयर करते हुए सभी को इस बात की जानकारी दी थी कि ये गाना कल रिलीज़ होने वाला है। अब सलमान खान ने अपने नए पोस्ट के जरिए बताया है कि फिल्म का पहला गाना ‘विघ्नहर्ता’ रिलीज़ कर दिया गया है।

सलमान Kha खान (Salmann)और आयुष शर्मा की इस फिल्म के पहले गाने की शुरुआत एक्टर वरुण धवन से की गई है। जो बप्पा की भक्ति के रंग में डूबे हुए नज़र आ रहे हैं।  फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ के पहले गाने ‘विघ्नहर्ता’ ट्रैक की टोन और विसुअल्स शानदार हैं। सलमान खान ने इस सॉन्ग के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘अंतिम की शुरुता बप्पा के आशीर्वाद के साथ। विघ्नहर्ता का सॉन्ग हुआ रिलीज.’ इस सॉन्ग को अजय गोगावले ने गाया है और इसका म्यूजिक हितेश मोदक ने दिया है जबकि इसके लिरिक्स वैभव जोशी ने लिखे हैं।

गाने में दिखाई गई स्टोरी को देखने के बाद फैंस की उम्मीदें पहले से ज्यादा बढ़ गई है। वीडियो सॉन्ग में सलमान खान की जबरदस्त बॉडी ने सभी का ध्यान एक बार फिर अपनी ओर खींचा है। जैसा की सबी जानते है सलमान खान अपनी ज्यादातर फिल्मों में एक बार शर्टलेस जरूर होते है। इस फिल्म में भी उन्होंने अपना ये अंदाज बेहतरीन तरीके से दिखाया है। वहीं आयुष की फिटनेस ने भी सभी को काफ इंप्रेस किया है। आयुष ने फिल्म के लिए अपनी फिटनेस पर काफी मेहनत की थी। जो रंग लाती हुई नजर आ रही है।

अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ (Antim) में सलमान खान (Salman Khan) और आयुष शर्मा पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नज़र आएंगे और इसे सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया गया है और सलमा खान द्वारा निर्मित है। फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर ने किया है. ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ की कहानी एक पुलिसवाले और अलग-अलग विचारधारा वाले गैंगस्टर के इर्द-गिर्द घूमती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button