द कपिल शर्मा शो में फिल्म थलाइवी का प्रमोशन करने पहुंची कंगना रनौत, जमकर की मस्ती

फैंस कंगना के एपिसोड को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

 

एंटरटेनमेंट – बॉलीवुड की पंगा क्वीन यानी एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म थलाइवी के प्रमोशन में बिजी है। इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस बेहद जी-जान से मेहनत कर रही हैं। अब जल्द एक्ट्रेस टीवी के फेमस शो कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में नजर आएंगी।

सोशल मीडिया पर शो सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमे एक्ट्रेस ऑऱेंज कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं।  ये पहला शो है जहां कंगना फिल्म थलाइवी का प्रमोशन करने वाली हैं। कंगना जब भी शो में आती हैं तो खूब मजा आता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही होने वाला है।

फैंस कंगना के एपिसोड को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। कंगना रनौत(Kangana Ranaut)के साथ फिल्म के उनके हीरो अरविंद स्वामी (Arvind Swami) भी होंगे। अरविंद पहली बार कपिल के शो में आ रहे हैं। बता दें कि अरविंद फिल्म में एम जी रामचंद्रन का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म की बात करें तो 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। थिएटर्स का गढ़ माने जाने वाले राज्य महाराष्ट्र में अभी सिनेमाघरों पर ताला लगा है। आपको बता दें इससे पहले ‘यू’ सर्टिफिकेट थलाइवी के तमिल वर्जन को दिया गया था। वहीं अब हिंदी वर्जन को भी मिल चुका है।

इस फिल्म के लिए कंगना ने काफी मेहनत की है और अपना 20 किलो वजन बढ़ाया था। इसमें जे जयललिता से जुड़ी कई दिलचस्प बातों को सामने लाएगी, जिनके बारे में कम ही लोगों को जानकारी है। फ़िल्म को प्रोड्यूस किया गया हैं विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह ने। फिल्म को तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषा में रिलीज किया जाएगा। देखने वाली बात यह होगी कि बॉक्स ऑफिस पर काफी समय बाद आने वाली कंगना की यह कमबैक फिल्म कितना धमाल मचाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button