जन्मदिन पर जन्मदिन पर अक्षय कुमार ने मां को किया याद

जन्मदिन के मौके पर अक्षय ने एक बार फिर अपनी फीलिंग्स को सोशल मीडिया के ज़रिये बयान किया है।

एंटरटेनमेंट – बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार(Akshay Kumar) का आज जन्मदिन(Birthday) है। अक्षय 54 साल के हो गए हैं। हांलाकि 54वां जन्मदिन954th Birthday) अक्षय(Akshay Kumar) के लिए खुशियां नहीं बल्कि गम लेकर आया है। एक दिन पहले ही अक्षय ने अपनी मां अरुणा भाटिया(Aruna Bhatia)को खोया है। मां की चिता को अग्नि देने के बाद अक्षय पूरी तरह से टूटे हुए हैं। हांलाकि, अक्षय यह भलि-भांति जानते हैं कि जिंदगी आगे चलते जाने का नाम है।

जन्मदिन के मौके पर अक्षय ने एक बार फिर अपनी फीलिंग्स(Feelings) को सोशल मीडिया(Social media) के ज़रिये बयान किया है। अक्षय ने मां के साथ अपनी एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, और बताया है कि उन्हें उम्मीद है कि उनकी मां वहां से भी उनके लिए हैप्पी बर्थडे गा रही होंगी। अक्षय ने अपनी पोस्ट में लिखा है “इसे इस तरह से कभी पसंद नहीं किया होगा, लेकिन मुझे यकीन है कि माँ वहीं से मेरे लिए हैप्पी बर्थडे गा रही हैं । आप में से प्रत्येक को आपकी संवेदना और शुभकामनाओं के लिए समान रूप से धन्यवाद। ज़िंदगी चलती रहती है।

जन्मदिन से सिर्फ एक दिन पहले अक्षय ने अपनी मां को खोया है। अक्षय कुमार के इस भावुक पोस्ट को पढ़कर उनकी असहनीय पीड़ा को आसानी से समझा जा सकता है।जहां एक तरफ अक्षय कुमार का परिवार में डूबा है, वहीं फैंस अपने चहीते अभिनेता को सोशल मीडिया के ज़रिये जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं, साथ ही यह कामना भी कर रहे हैं कि अक्षय और उनका परिवार इस गम से जल्द ही उबर जाए।

बता दें, कि बुधवार 8 सितंबर को 78 साल की उम्र में अरुणा भाटिया ने अंतिम सांस ली। वह बीते कुछ दिनों से गंभीर रूप से बीमार थीं। मां की गंभीर हालत की खबर मिलते ही अक्षय लंदन में अपनी फिल्म ‘सिंड्रेला’ की शूटिंग खत्म कर मुंबई लौट आए थे। बुधवार को ही अरुणा भाटिया का अंतिम संस्कार विले पार्ले स्थित हिंदू श्मशान भूमि में कर दिया गया था।  अक्षय की मां के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए कई बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button