शुक्ला परिवार ने मुंबई पुलिस का धन्यवाद करते हुए किया प्राइवेसी की डिमांड

एंटरटेनमेंट। टीवी के पॉपुलर अभिनेता और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला(Sidharth Shukla) का निधन 2 सितंबर को हुआ था। इकलौते बेटे को खोने के गम से उनका परिवार अभी भी उबर नहीं पाया है। इसी बीच अभिनेता के शोकसंतप्त परिवार की तरफ से एक प्रेस नोट(Press Note) रिलीज़ किया गया है। शुक्ला के परिवार की तरफ से जारी किए गए इस श्रद्धांजलि संदेश(tribute message) में सिद्धार्थ को याद करते हुए कहा गया है, कि सिद्धार्थ (Sidharth Shukla)  हमेशा हम सभी के दिलों में जीवित रहेंगे। वहीं परिवार ने दुख की इस घड़ी में अपने लिए प्राइवेस(Privacy) की डिमांड भी की है। साथ ही उन्होने मुंबई पुलिस(Mumbai Police) को भी खास धन्यवाद कहा है।

शोक संदेश में कहा गया है “ उन सभी लोगों का हृदय से आभार जो सिद्धार्थ(Sidharth Shukla) के इस सफर का हिस्सा रहे, और उसपर बिना किसी शर्त के प्यार बरसाया। यह निश्चित रूप से यहाँ समाप्त नहीं होता है, क्योंकि अब वो हमेशा के लिए हमारे दिल में रहेंगें। सिद्धार्थ को अपनी प्राइवेसी पसंद थी, इसलिए हम आपके रिक्वेस्ट करते हैं, कि हमारे परिवार को इस गम से उभरने के लिए प्राइवेसी दें।

शुक्ला परिवार ने मुंबई पुलिस का आभार व्यक्त करते हुए लिखा “मुंबई पुलिस को उनकी संवेदनशीलता और करुणा के लिए विशेष धन्यवाद। उन्होने ढाल की तरह हमारी रक्षा की, और दिन के हर एक क्षण में हमारे पास खड़े रहे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button