मणिरत्नम की बढ़ी परेशानी, शूटिंग के दौरान घोड़े की हुई मौत

बॉलीवुड. बॉलीवुड और साउथ के जाने  माने  फिल्म मेकर मणि रत्नम(Mani Ratnam) किसी पहचान के मोहताज़ नहीं हैं ,उनकी हिंदी फिल्मों ने बॉलीवुड में अच्छा काम किया है , फिर चाहे उनकी फिल्म रोज़ा हो ,या बॉम्बे या फिर हो फिल्म दिल से ,मणिरत्नम की और भी कई फिल्में हिंदी सिनेमा के दर्शकों को बहुत पसंद आई है।

लेकिन हाल ही में मणिरत्नम (Mani Ratnam) की अपकमिंग मूवी के दौरान हुए हादसे ने उनकी परेशानियां बढ़ा दी हैं ,दरअसल हुआ यूं की ऐश्वर्या राय स्टारर ‘पोन्नियिन सेलवन’ (Ponniyin Selvan) की शूटिंग के दौरान एक घोड़े की मौत हो गई। जिसके बाद फिल्म के प्रोड्यूसर मणिरत्नम और घोड़े के मालिक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। अब्दुल्लापुरमेट पुलिस ने मणिरत्नम और घोड़े के मालिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। इसके बाद एनिमल वेलफेयर बोर्ड ने पीपल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स (पेटा) इंडिया की शिकायतों के आधार पर कथित मौत की जांच के लिए मणिरत्नम को बुलाया है। मद्रास टॉकीज पर पीसीए अधिनियम, 1960 की धारा 11 और भारतीय दंड संहिता, 1860 की धारा 429 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

मणिरत्नम(Mani Ratnam) पिछले कुछ दिनों से अपनी टीम के साथ मध्य प्रदेश और हैदराबाद में ऐश्वर्या राय स्टारर पीरियड ड्रामा ‘पोन्नियिन सेलवन’ (Period drama Ponniyin Selvan) की शूटिंग में खासा बिजी हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही एक घोड़े की मौत हो गई है

जिसके बाद ‘पीपुल फॉर एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स’ (पेटा) इंडिया ने हैदराबाद के जिला कलेक्टर और तेलंगाना राज्य पशु कल्याण बोर्ड को लेटर लिखकर घोड़े की मौत की जांच करने को कहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button