शादी का झांसा देकर युवती की 7 साल तक लूटता रहा आबरू, पत्नी को लगी भनक

रायपुर। मुंगेली में एक अजब प्रेम कि कहानी निकलकर सामने आई है। जिसमे जिले के एक विकासखंड शिक्षा अधिकारी पर नाबालिग के दुष्कर्म का मामला दर्ज होने से बच गया। इस बात को लेकर अफसर और उनकी पत्नी के साथ अक्सर कहासुनी होती रहती थी। मामला थाने पहुंचा। थाने में काफी देर तक हाईवोल्टेज ड्रामा होता रहा।

पत्नी और गर्लफ्रेंड के बीच फंसे अफसर ने अब पुलिस (police) के सामने दूसरी शादी का वादा किया है। पूरे घटनाक्रम का आवेदन पुलिस के पास पहुंचा है। हर पक्ष की बात सुनकर पुलिस आगे की कार्रवाई कर सकती है। ये पूरा घटनाक्रम मुंगेली के जहरागांव पुलिस (police) स्टेशन इलाके में पड़ने वाले फुलवारी गांव का है। युवती ने आरोपी बीईओ की पत्नी पर मारपीट का भी आरोप लगाया गया है।

बोली BEO ने मेरा रेप किया है

फुलवारी गांव की एक 23 साल की लड़की पुलिस (police) थाने पहुंच गई। इसने दावा किया कि बिल्हा में विकास खंड शिक्षा अधिकारी (BEO) के पद पर पदस्थ पवित्र सिंह बेदी ने मेरा रेप किया है। मैं अब प्रेग्नेंट हूं। उसकी पत्नी ने मेरे साथ मारपीट भी की है। पवित्र सिंह ने मुझ से शादी का वादा किया मगर वह अब इन बातों से मुकर गया है। मैं चाहती हूं कि पुलिस उसे गिरफ्तार करे। युवती की शिकायत लेकर पुलिस ने जांच में पाया कि BEO का इस लड़की से रिश्ता तब से था जब युवती 16 साल की नाबालिग थी। 7 सालों से दोनों के बीच संबंध था। इस दौरान कई बार BEO ने लड़की के साथ शारीरिक संबंध भी बनाया।

पहले से ही शादीशुदा है BEO

आरोपी BEO पहले से शादीशुदा है। वह फुलवारी गांव का ही रहने वाला था। लड़की भी इसी गांव की थी। दोनों के बीच दोस्ती कुछ ही दिनों में प्यार में बदल गई। लड़की को शादी की बातों में फंसाकर अफसर ने इसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। अफसर की पत्नी को भी इस बात की भनक लग चुकी थी। जिसके बाद पति-पत्नी के बीच इसी वजह से कई बार पहले भी विवाद हो चुका था। अफसर की प्रेमिका 6 माह की गर्भवती हो चुकी है ये खबर पाकर उसकी पत्नी खुद को रोक न सकी। महिला ने अपने कुछ रिश्तेदारों के साथ मिलकर युवती और उसके घर वालों को पीट दिया। प्रेमिका तो पहले ही अफसर की बेरुखी से परेशान थी, लेकिन उसकी पत्नी से पिटने के बाद वो सीधे थाने पहुंच कर इस भेद को खोल दिए।

पुलिस के सामने बोला- मैं इससे करूंगा शादी

इस घटनाक्रम की सूचना मिलते ही BEO हड़बड़ा कर जहरागांव पुलिस स्टेशन पहुंचा। यहां गर्लफ्रेंड और परिवार के लोगों के बीच काफी देर तक विवाद होता रहा। आखिर में अफसर ने परिवार वालों को भी समझाया और प्रेमिका को भी। आरोपी पवित्र सिंह ने थाने में पुलिस के सामने लिखित में आश्वासन दिया है कि वो अपनी प्रेमिका से शादी करेगा। आगे किस तरह से रहना है ये आरोपी की पत्नी अपने परिजनों से बातचीत कर तय करेगी। सभी पक्षों से अब इस मामले में पुलिस बयान ले रही है।
पहले रेप का केस दर्ज करवाने आई लड़की ने शिकायती आवेदन दिया मगर फिलहाल FIR करने के लिए राजी नहीं हुई। थाना प्रभारी भूपेंद्र सिंह चंद्रा ने बताया कि युवती का लिखित आवेदन प्राप्त हुआ है। लेकिन दोनों पक्ष के आपसी समझौते की वजह से अब तक कोई केस दर्ज नहीं हुआ है। हमारी जांच जारी है। जल्द कार्रवाई करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button