एक बार फिर चर्चा में आये अरमान कोहली, NCB ने लगाए आरोप

एंटरटेनमेंट – एक्टर अरमान कोहली (Armaan Kohli) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने घर में ड्रग्स रखने के आरोप में रविवार को गिरफ्तार कर लिया हैं। अरमान (Armaan Kohli) को आज यानि कि सोमवार को कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) ने खुलासा किया कि अभिनेता अरमान कोहली पर काफी गंभीर आरोप हैं।

 

एक्टर के घर से ऐसे बरामद हुई कोकीन

समीर वानखेड़े ने अपने बयान में बताया कि एक्टर के घर से जो कोकीन बरामद हुई उसकी जांच कराने के बाद पता लगा कि इस मामले का इंटरनेशनल कनेक्शन है, क्योंकि जब्त की गई कोकेन दक्षिण अमेरिकी मूल की है। फिलहाल, एनसीबी की मुंबई शाखा, जब्त की गई कोकेन को मुंबई लाने के लिए इस्तेमाल किए गए रास्तों, कनेक्शंस और अन्य तस्करों की संलिप्तता की जांच कर रहा हैं।

वहीं जब समीर वानखेड़े से पूछा गया कि क्या एनसीबी आरोपों को गंभीर मानते हुए और हिरासत की मांग करेगी? इस पर एनसीबी के अधिकारी ने कहा कि हम कस्टडी की मांग कर सकते हैं। इसके साथ ही समीर वानखेड़े ने इस ओर इशारा भी किया कि अगर उन्हें बॉलीवुड सितारों (Armaan Kohli)  के खिलाफ और सबूत मिले तो वह उनके खिलाफ भी कार्रवाई करेंगे, लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि उनका टारगेट सिर्फ एक इंडस्ट्री ही नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button