बिग स्टोरी

पूर्व विधायक के भतीजे की दिनदहाड़े हत्या, पैसे के लेनदेन के मामले में हुआ था विवाद

महासमुंद। इन दिनों प्रदेश में हत्या और लूटपाट की घटना काफी बढ़ गई है। इसी क्रम में महासमुंद जिले के पूर्व विधायक एवं छत्तीसगढ़ बीज विकास निगम के अध्यक्ष अग्नि चंद्राकर के भतीजे संदीप चंद्राकर की रविवार को दिन दहाडे़ हत्या कर दी गई है। जानकारी के अनुसार यह हत्या लेन देन मामले में की गई है। वही पुलिस आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़े : धमतरी में अब तक कोविड 19 के 26 हजार 472 मरीज हुए स्वस्थ

ऐसे की गई हत्या
फिंगेश्वर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक संदीप चंद्रकार उम्र 35 वर्ष निवासी ग्राम सोरिद का है। जो खेती के साथ-साथ मछली का भी कारोबार करता था। प्रत्यक्षदर्षियों के अनुसार मृतक संदीप रविवार को करीब साढे़ 11 बजे सूखा नदी के पास आया हुआ था, जहां फिंगेश्वर के कुछ व्यापारियों से संदीप का किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद देखते ही देखते झगडे़ में तब्दील हो गया। झगड़ा बढ़ने पर मछली के कारोबारियों ने मछली काटने के धारधार हथियार से संदीप पर वार कर दिया। इस वार से संदीप लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। वहीं स्थानीय लोगों की मदद से उसे तत्काल अस्पताल पहुचाया गया। जहां चिकित्सकों ने संदीप को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़े : कोरोना से बचाव के लिए जन्माष्टमी पर्व पर आवश्यक दिशा-निर्देश जारी

आरोपियों से की जा रही पूछताछ
फिंगेश्वर पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। अब तक मिली जानकारी के अनुसार इस हत्याकांड के पीछे मछली के रूपये की लेनदेन को लेकर विवाद होने पर इस व्यापार से जुड़े लोगों ने आक्रोशित होकर सरेआम हत्याकांड को अंजाम दिया है।

यह भी पढ़े : ब्रिटिश मेडिकल एसोसिएशन के सर्वे में खुलासा, ब्रिटेन में हर 10 में से 9 महिला डॉक्टर को भेदभाव झेलना पड़ा,

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button