अवैध संबंध छूपाने के लिए युवती ने जिंदा बच्चे को फेका तालाब में, डूबने से हुई मौत, आरोपी ऐसे चढे़ पुलिस के हत्थे

रायपुर: प्रदेश के कोंडगांव में जिले में चौकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवती प्रेम प्रसंग के चलते शादी से पहले ही गभर्वती हो गई। इस अवैध संबंध को छिपाने के लिए युवती ने 2 दिन के नवजात बच्चे को जिंदा तालाब में फेंक दिया। तालाब में डूबने से बच्चे की मौत हो गई। वहीं पुलिस ने इस मामले का खुलासा 17 दिन बाद करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़े : 69 वर्षीय फैन स्कूटी से पहुंचे सोनू सूद के घर, किया 1450 किलोमीटर की दूरी तय

क्या है पूरा घटना क्रम
विश्रामपुरी थाना से मिली जानकारी के अनुसार 23 वर्षिय युवती का प्रेम प्रसंग अजय दास उम्र 30 वर्ष के साथ कई सालों चल रहा था। इसके चलते युवती शादी से पहले ही गर्भवती हो गई थी। यवुती ने किसी तरह इस बात को छिपते-छिपाते 10 अगस्त को एक बच्चे को जन्म दिया। इसके बाद 11 अगस्त की रात हल्बापारा के तालाब में मौका देखते हुए बच्चे को फेंक दिया। युवती ने पुलिस को बताया कि, उसे डर था कि शादी से पहले वह मां बनी है, कहीं इसका भेद न खुल जाए।

यह भी पढ़े : राज्यपाल को गुजरात विधानसभा के प्रतिनिधिमण्डल ने गुजरात आने का दिया निमंत्रण

ऐसे हुआ मामले का खुलासा
जानकारी के अनुसार 23 साल की युवती ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर 2 दिन के नवजात बच्चे को जिंदा ही तालाब में फेंक दिया। तालाब में डूबने से बच्चे की मौत हो गई। इस बात का खुलासा तब हुआ जब ग्रामीण सुबह नहाने के लिए तालबा गए जहां एक नवजात बच्चे का शव तैराता हुए नजर आया। ग्रामीणों ने तत्काल इस घटना की जानकारी पुलिस को दी और ग्रामीणों की मदद से बच्चे का शव बहार निकाला गया। पुलिस ने अपराध कायम कर छानबीन शुरू की जहां दोनो आरोपियों को 17 के बाद गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़े : जाने हैरान करने वाली भाग्य की लकीरें, पढ़ें लकीरों में छिपे रहस्य

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button