सुशांत की फेवरेट स्क्रिप्ट पर रूमी जाफरी के साथ रिया आएँगी नजर

एंटरटेनमेंट। दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड के एक बेहद प्रतिभाशाली अभिनेता थे। वह कई फिल्मों पर काम कर रहे थे, लेकिन उनकी आकस्मिक मौत से सभी प्रोजेक्ट्स अधूरे रह गए। इन्हीं में से एक स्क्रिप्ट पर अब डायरेक्टर रूमी जाफरी (Rumi Jaffrey) दोबारा काम करेंगे।

read also – https://newsplus21.com/the-angel-came-to-the-house-of-aparshakti-khurana-became-the-father-of-the-daughter/

जी हां, बॉलीवुड को अपनी कलम से कुली नं 1, बीवी नं 1 और हीरो नं 1 जैसी तमाम हिट फिल्में देने वाले राइटर-डायरेक्टर रूमी जाफरी (Rumi Jaffrey) इन दिनों अपनी फिल्म चेहरे को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म बीते 27 अगस्त को ही रिलीज हुई है। इस बीच हाल ही में हुए एक इंटर्व्यू में जब उनसे उनके अगले प्रोजेक्टर के बारे में पूछा गया तो, उन्होंने दिवंगत अभिनेता सुशात सिंह राजपूत की उस प्रोजेक्ट का जिक्र किया जिसपर वह काम करने वाले थे।

रूमी जाफरी (Rumi Jaffrey) के अनुसार, ‘अब चेहरे रिलीज हो चुकी है तो मेरे पास मौका है उस स्क्रिप्ट पर काम करने का जो मैंने सुशांत के लिए लिखी थी। अब मैं सोच रहा हूं कि ये फिल्म किसके साथ बनाऊं। मैं जब भी उस स्क्रिप्ट को देखता हूं तो मुझे सुशांत की याद आती है। जब ऐसा होता है तो मैं स्क्रिप्ट दोबारा शेल्फ पर रख देता हूं। अब एक साल से ज्यादा समय हो चुका है और ये उनकी फेवरेट स्क्रिप्ट थी मैं जरूर बनाउंगा।’ बताते चलें कि, रूमी जाफरी की प्लानिंग थी कि वह सुशांत और रिया चक्रवर्ती को लेकर फिल्म बनाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button