अक्षय कुमार की मां का हुआ निधन, अजय देवगन-रकुलप्रीत समेत कई स्टार्स ने जताया शोक

एंटरटेनमेन्ट। बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। शुक्रवार पीसी ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की जिसके बाद एक्ट्रेस चर्चा में आ गई है।शेयर की गई तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के चेहरे पर खून और चोट के निशान नजर आ रहे हैं।

एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देखने के बाद उनके फैंस एक्ट्रेस को लेकर काफी चिंता में आ गए। एक्ट्रेस ने बताया है कि शूटिंग के दौरान उन्हें ये चोट लगी है।इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा ”काफी ज्यादा बिखेरा हुआ दिन रहा। जहां कमेंट सेक्शन में उनके फैंस ने उन्हें अपनी सेहत और शरीर का ख्याल रखने के लिए भी कहा है। वहीं कई लोग जो नहीं जानते एक्ट्रेस (Priyanka Chopra)अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं, वो इन तस्वीरों को देखकर काफी ज्यादा हैरान भी हैं।

अक्षय कुमार के करीबी दोस्त अजय देवगन ने इस दुःख के समय में अक्षय की हिम्मत बढ़ाई है। अजय ने ट्वीट करते हुए लिखा – प्रिय अक्की।  भारी दिल से आपकी मां के निधन पर शोक व्यक्त कर रहा हूं। भगवान करे अरुणा जी की आत्मा को शांति मिले। आपको और परिवार को ये दुख सहने की ईश्वर शक्ति दे। ओम शांति।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button