TopTextSliderएंटरटेनमेंटट्रेंडिंग

69 वर्षीय फैन स्कूटी से पहुंचे सोनू सूद के घर, किया 1450 किलोमीटर की दूरी तय

एंटरटेनमेंट। 69 साल के आंध्रप्रदेश के एक निवासी सोनू सूद (Sonu Sood) के बहुत बड़े फैन हैं। ऐसे में बिना कुछ सोचे समझे ये एक स्कूटी से 1450 किलोमीटर की दूरी तय कर के सोनू सूद से मिलने पहुंचा। शख्स का नाम जाग्गम राजू है और वे जग्गामपेटा के रहने वाले हैं। सोनू सूद (Sonu Sood) द्वारा की गई समाज सेवा से प्रभावित होकर वे सोनू के फैन बन गए और एक दिन ऐसे ही उन्होंने निर्णय लिया कि वे सोनू सूद से मिलेंगे।

 

read also –https://newsplus21.com/shilpa-shetty-told-hal-e-dil-became-active-again-in-social-media/

राजू ने सोनू सूद (Sonu Sood) से मुलाकात की और उनकी प्रशंसा की। राजू से मिलकर सोनू सूद भी बहुत खुश हुए उन्होंने फैन के साथ उन्होंने फोटो भी खिंचाई। इसके बाद उन्होंने फैन के लिए हेल्थ चेकअप की व्यवस्था कराई और शख्स को ट्रेन से वापिस भेज दिया।

कोरोना काल में लोगों का मसीहा बनने वाले एक्टर सोनू सूद को आज हर कोई भगवान के रुप में देखता है। पिछले एक-दो साल से एक्टर ने लाखों लोगों की मदद की हैं और आज भी कर रहे हैं। ऐसे में हर रोज कई लोग सोनू सूद से मिलने उनके घर के बाहर खड़े होते हैं।
वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनू का हाल ही में निधि अग्रवाल के साथ वीडियो सॉन्ग रिलीज हुआ है। यह गाना 90 के दशक के सिंगर अल्ताफ राजा के लोकप्रिय ट्रैक “तुम तो ठहरे परदेसी” का रीमेक है। वहीं सोनू सूद पिछली बार रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म ‘सिंबा’ में विलेन के किरदार में नजर आए थे।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button