भारतीय जनता पार्टी ने लगाया आरोप, भूपेश सरकार को परोसी हुई थाली मिली उसे भी नहीं खा पा रहें…बृजमोहन अग्रवाल

रायपुर: भारतीय जनता पार्टी रायपुर जिला ने आमजनों की समस्याओं के विरोध में राजधानी के सभी नगर निगम जोन का घेराव किया। इस प्रदर्शन में भाजपा के वरिष्ट पदाधिकारी मौजूद थे। वहीं पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने आरोप लगाते हुए कहा है कि भूपेश सरकार को परोसी हुई थाली है, लेकिन वह उसे भी खा नहीं पा रही और बगरा रही है। हमारे शासनकाल में आबंटित या पूरी हो चुकी योजनाएं चाहे वह अंतर राज्ययीय बस स्टैंड हो, मल्टीलेवल पार्किग हो या अन्य योजनाएं हो उसका आधे अधूरे व्यवस्था के साथ उद्घाटन तो कर देती है पर अव्यवस्था के कारण जनता को उसका पूरा लाभ नहीं मिल पा रहा है। पूरे शहर में सफाई व स्वास्थ्य व्यवस्थाएं चरमरा चुकी है जिसका भुगतान कोरोना के बाद डेंगू के रूप में शहर की जनता को भुगतना पड़ हरा है।

भारतीय जनता पार्टी ने लगाया आरोप, भूपेश सरकार को परोसी हुई थाली मिली उसे भी नहीं खा पा रहें...बृजमोहन अग्रवाल
भारतीय जनता पार्टी ने लगाया आरोप, भूपेश सरकार को परोसी हुई थाली मिली उसे भी नहीं खा पा रहें…बृजमोहन अग्रवाल

यह भी पढे़: घर में घुसकर महिला और बच्चों के साथ की मारपीट, सीसीटीवी में रिकॉर्ड घटना

सरकार के विरोध में जनता एकजुट
भाजपा शहर जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि यह सरकार हमारे आवेदन और निवेदन पर ही जनता को होने वाली असुविधा और किए गए वादे पूरे कर दे। संपत्ति कर आधा करना, पट्टा वितरण, हर घर स्वच्छ जल यह पाना जनता का हक है और इसे इस सरकार को पूरा करना होगा। बुधवार को जिले के सभी 10 जोन व बिरगांव में सरकार के विरोध में जनता एकजुट होकर बता रही है कि वह इस सरकार से त्रस्त हो चुकि है, और यदि शीघ्र सभी मांगें नहीं मानी गयी तो इस सरकार को जनता के आक्रोश का सामना करना पड़ेगा।

यह भी पढे़: GP Singh को SC से मिली रहत, गिरफ्तारी पर लगी रोक

महापौर की नीति व मनमानी से अवयवस्था का आलम
निगम नेता प्रतिपक्ष मीनल चैबे ने कहा कि महापौर की एकला चलो की नीति व मनमानी से शहर में अव्यवस्था का आलम है। वे शहर के किसी भी मामले में ना तो विपक्ष को विश्वास में लेकर चलते हैं ना उनके सुझाव को अमल में लाते हैं। उनकी इस हठ धर्मिता व अनुभव हीनता के कारण शहर का विकास सहीं दिशा में नहीं हो पा रहा है।

इन समस्याओं के लिए कमिश्नर को सौंपा ज्ञापन
भाजपा ने ज्ञापन में गरीब वर्ग को पक्के मकान, मकानों के आबंटन में हुए भारी भ्रष्टाचार, सर्व वृद्धा व विधवा पेंशन, पट्टा वितरण, प्रत्येक घरों में स्वच्छ जल, स्वास्थ्य व्यवस्था, कचरा मुक्त शहर, सफाई कर्मचारी उपस्थित में हो रही भारी भ्रष्टाचार, स्मार्ट सिटी के पैसे का दुरुपयोग, शहरी क्षेत्र में गोबर खरीदी बंद, प्रत्येक वार्ड में विकास कार्य सड़क, बिजली, पानी आदि विभिन्न समस्याओं को लेकर बिरगांव व रायपुर निगम कमिश्नर के नाम सभी 10 जोन कमिश्नर को ज्ञापन सौंपा।

ये रहें उपस्थित
जिला मीडिया प्रभारी अनुराग अग्रवाल ने बताया कि मुख्य रुप से जिला प्रभारी खूबचंद पारख ने बीरगांव में, पूर्व विधायक नंदे साहू ने जोन क्रमांक 10 में, जिला महामंत्री ओंकार बैस ने जोन क्रमांक 7 में, महामंत्री रमेश सिंह ठाकुर ने जोन क्रमांक 4 में, नगर निगम नेता प्रतिपक्ष मीनल चैबे ने जोन क्रमांक 5 में, बीरगांव नगर निगम में अम्बिका यदु, जोन क्रमांक 1 में, चन्नी वर्मा, विनोद अग्रवाल, जोन क्रमांक 2 में सूर्यकांत राठौर, जोन क्रमांक 3 में, छगनलाल मूंदड़ा, संजय श्रीवास्तव, प्रमोद साहू, जोन 4 में, मनोज वर्मा, जोन क्रमांक 5 मृत्युंजय दुबे, जोन क्रमांक 6 सुभाष तिवारी, मोहन एंटी, जोन क्रमांक 7, प्रफुल्ल विश्वकर्मा, जोन क्रमांक 8 अशोक पांडये, लोकेश, जोनक्रमांक 9, सच्चीदानंद उपासने जी, सीमा साहू, जोन क्रमांक 10 गोविंदा गुप्ता के साथ प्रदर्शन में पूर्व जिलाध्यक्ष अशोक पांडेय, जयंती पटेल, सत्यम दुबा, बजरंग खंडेलवाल, पार्षद, मोर्चा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष व संयोजक के साथ हजारों की संख्या में कार्यकर्ता व आम नागरिकों शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button