Breaking News
ANIMAL

Animal Box Office Collection Day 5: ‘एनिमल’ बनी अब तक की रणबीर कपूर की दूसरी सबसे हिट फिल्म, 5वें दिन कर डाली धमाकेदार कमाई !

Animal Box Office Collection Day 5: रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिनों दिन अड़ता जा रहा है। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ बॉक्स ऑफिस पर लगातार छाई हुई है. यह फिल्म सिनेमाघरों में 1 दिसंबर को रिलीज हुई थी और तब से अब तक, लगातार बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है. फिल्म को पॉजिटिव और नेगेटिव दोनों तरह की रिवेव्स भी मिल रही है, पहले ही दिन से तूफानी कमाई कर रही ‘एनिमल’ ने पहले वीकेंड में ही देश में 200 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन कर डाला। आपको बता दे की रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ रणबीर कपूर-रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल की फिल्म ‘एनिमल’ बॉक्स ऑफिस पर कहर ढहा रही है। 1 दिसंबर को आते ही पहले थिएटर में इस फिल्म को भरपूर ऑडियंस मिली और अब संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म बॉक्स ऑफिस को ओवरटेक करने के लिए भी आगे बढ़ चुकी है।

Animal Box Office Collection Day 5: रणबीर कपूर स्टारर 'एनिमल' ने बॉक्स ऑफिस  पर मचाया धमाल, जानें क्या है 5वें दिन का कलेक्शन, animal-box-office- collection-day-5-ranbir-kapoor-starrer ...
Animal Box Office Collection Day 5: आपको बता दे की एनिमल’ को रणबीर कपूर के करियर की अब तक की सबसे बेस्ट फिल्म कहा जा रहा है। कई यूजर्स का ये भी कहना है कि संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने रणबीर कपूर को बतौर कलाकार काफी उभारा है और उन पर से चॉकलेटी ब्वॉय के टैग को हटा दिया है। एनिमल बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही तेज रफ्तार से आगे बढ़ रही है। इस मूवी ने वर्ल्डवाइड लगभग चार दिन में जो बड़ा रिकॉर्ड बनाया है, वह कई बड़ी-बड़ी फिल्में भी नहीं कर पाई हैं। आपको बता दें कि ‘एनिमल’ रणबीर कपूर के करियर में फर्स्ट डे पर सबसे बड़ी ओपनिंग देने वाली फिल्म है।

Ranbir Kapoor Animal First look poster of released | Animal First Look: रणबीर  कपूर की 'एनिमल' का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज, खूंखार लुक में दिखे एक्टर |  Hindi News, Zee Hindustan Entertainment

Animal Box Office Collection Day 5: रणबीर कपूर की फिल्म के लिए बुधवार की एडवांस बुकिंग भी सॉलिड है। फिल्म का वर्ड ऑफ माउथ इतना सॉलिड हो चुका है कि ये वर्किंग डेज में भी ऐसी कमाई कर रही है, जैसी बड़ी-बड़ी फिल्में वीकेंड में नहीं कर पातीं। अब फैन्स की नजरें इस बात पर हैं कि इन तीनों फिल्मों की तरह ‘एनिमल’ 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाती है या नहीं।